लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

गोविंदा की फिल्में हो रहीं बुरी तरह फ्लॉप, बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च कर बनाने जा रहे 'हीरो नंबर 1'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: भावना शर्मा Updated Sun, 03 Feb 2019 12:32 PM IST
yashvardhan
1 of 6
विज्ञापन
90 के दशक के 'हीरो नंबर 1' (Hero No 1) रहे गोविंदा (Govinda) का करियर पिछले कुछ सालों से अच्छा नहीं चल रहा है । उनकी लगातार कई फिल्में फ्लॉप हो गईं । इसमें 'रंगीला राजा', 'किल दिल', हैप्पी एंडिंग और 'हॉलीडे' जैसी फिल्में शामिल हैं । एक ओर गोविंदा का ग्राफ लगातार गिर रहा हैं वहीं दूसरी ओर उनके बेटे यशषवर्धन (Yashvardhan) ने बॉलीवुड में एंट्री करने की कमर कस ली । 
govinda
2 of 6
जी हां, जल्द ही गोविंदा के बेटे यशवर्धन बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं । इस बात का इशारा खुद यशवर्धन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिया । यशवर्धन ने एक तस्वीर शेयर की है, इसमें वो कुछ पढ़ते नजर आ रहे हैं।

 
विज्ञापन
yashvardhan
3 of 6
तस्वीर को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि यशवर्धन आजकल स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं । बता दें यशवर्धन पिछले कुछ समय से लगातार अपने पापा गोविंदा के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं । वो मीडिया से मिलने-जुलने लगे हैं । 
yashvardhan
4 of 6
इसके साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यश ने अभी से अपने डेब्यू के लिए कमर कस ली है और जल्द ही गोविंदा के फैंस को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
yashvardhan
5 of 6
कुछ महीनों पहले खबर आई थी कि यशवर्धन ने प्रोड्यूसर साजिद नडियाडवाला का बैनर ज्वॉयन किया है और वो फिल्ममेकिंग सीख रहे हैं। यश प्रोडक्शन डिपार्टमेंट में काम कर रहे थे । अब यश ने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया है । 
 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00