लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Genelia Deshmukh: रितेश को सीएम का बिगड़ैल बेटा समझती थीं जेनेलिया, फिर 10 साल बड़े एक्टर को ऐसे दे बैठीं दिल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Fri, 05 Aug 2022 08:00 AM IST
रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा
1 of 7
विज्ञापन
बॉलीवुड से साउथ तक अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा देशमुख 5 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। एक्ट्रेस ने 'जान तू या जाने ना', 'तेरे नाल लव हो गया' मुझे तेरी कसम जैसी फिल्मों के अलावा साउथ में भी सचेइन, बोम्मारिल्लू आदि कई फिल्मों में काम किया ही। एक्ट्रेस शादी के बाद से भले ही  फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने पति अभिनेता रितेश देशमुख संग अक्सर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। तो चलिए जेनेलिया के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी और रितेश की लव स्टोरी, कि कैसे हुई दोनों की मुलाकात और फिर शादी।
रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा
2 of 7
जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। हालांकि पहली मुलाकात में जेनेलिया रितेश को बिलकुल भी पसंद नहीं करती थीं। हालांकि धीरे-धीरे काम के दौरान दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह समझने लगे। बता दें कि रितेश और जेनेलिया पहली मुलाकात अपनी पहली फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग के सिलसिलें में हुई थी।
विज्ञापन
रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा
3 of 7
पहली बार में ऐसा था जेनेलिया का रवैया
जेनेलिया और रितेश की मुलाकात हैदराबाद के एयरपोर्ट पर हुई थी, वहीं  रितेश को पहले ही बता दिया गया था कि उनकी हीरोइन उनका इंतजार कर रही होगी लेकिन जब वह एयरपोर्ट पर पहुंचे तो जेनिलिया का रवैया देखकर हैरान रह गए। यहां तक कि रितेश ने ही जेनेलिया से हाथ मिलाया था।
रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा
4 of 7
रितेश को घमंडी समझती थीं जेनेलिया
रितोश देशमुख एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं। इस बात की जानकारी जेनेलिया को भी थी कि यह हीरो मुख्यमंत्री का बेटा है। उन्होंने सोचा कि जरूर इसमें बहुत घमंड होगा। इसलिए जेनेलिया ने रितेश से सही से बात नहीं की। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Riteish Deshmukh and Genelia Dsouza
5 of 7
जेनेलिया और रितेश की पहली मुलाकात सही नहीं रही थी लेकिन जब फिल्म 'तुझे तेरी कसम' की शूटिंग शुरू हुई, तो दोनों ने धीरे-धीरे एक दूसरे को जाना। तब जेनेलिया को अहसास हुआ कि रितेश वाकई दिल के अच्छे इंसान हैं। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती आगे बढ़ी। हालांकि उस वक्त जेनेलिया की उम्र महज 16 साल थी जबकि रितेश भी उस समय 24 साल के थे। हालांकि काम के दौरान ही दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई। वे खूब बातें किया करते थे और उन्हें अहसास भी नहीं हुआ कि कब एक दूसरे के लिए दिल में जगह बन गई।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00