लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kartik Aaryan Exclusive: 'हेरा फेरी 3' पर कार्तिक का सबसे बड़ा बयान, निर्माता-निर्देशक भी सोच में पड़ जाएंगे

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Sat, 26 Nov 2022 07:13 PM IST
कार्तिक आर्यन
1 of 5
विज्ञापन
फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की रिकॉर्डतोड़ कामयाबी के हिंदी सिनेमा में नंबर वन हीरो के खिताब की तरफ बढ़ चले अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही टी सीरीज की फिल्म ‘आशिकी 3’ शुरू करने जा रहे हैं। इससे पहले वह निर्देशक कबीर खान की एक फिल्म पूरी करेंगे और उससे भी पहले पूरी होगी उनकी तेजी से बन रही फिल्म ‘सत्यनारायण की प्रेम कथा’। हाल ही में फिल्म ‘शहजादा’ के टीजर को मिली वाहवाही के बाद कार्तिक का जोश सातवें आसमान पर है और वह सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ के प्रचार में जुटे हुए हैं। ‘अमर उजाला’ से एक संक्षिप्त मुलाकात में कार्तिक आर्यन ने इन दिनों चर्चा में बनी हुई फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर पहली बार अपनी स्थिति साफ की है।
Drishyam 2 Box Office Day 9: दूसरे शनिवार फिर बढ़ी 'दृश्यम 2' की रफ्तार, कमाए इतने करोड़ रुपये
कार्तिक आर्यन
2 of 5
फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर काफी समय से अलग अलग तरह की खबरें आ रही हैं। हर रोज इस फिल्म को लेकर नई नई बातें सामने आ रही रहीं हैं। फिल्म में फिल्म कार्तिक आर्यन हैं या नहीं हैं। हैं तो क्या वाकई वह अक्षय कुमार का चर्चित किरदार राजू करने जा रहे हैं। और इसके निर्देशन की कमान किसके हाथ में है? क्या निर्माता ने इस सीक्वल की पटकथा वाकई तय कर ली है जिसके बारे में अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें ये पटकथा पसंद नहीं आई और उन्होंने खुद ये फिल्म करने से मना कर दिया। उधर, सुनील शेट्टी का कहना है कि बिना अक्षय कुमार के ‘हेराफेरी 3’ बन ही नहीं सकती।
Vikram Gokhale Passed Away: पीएम मोदी ने विक्रम गोखले को दी श्रद्धांजलि, बोले- भूमिकाओं के लिए याद किए जाएंगे
विज्ञापन
कार्तिक आर्यन
3 of 5
कार्तिक आर्यन का नाम बार बार फिल्म ‘हेराफेरी 3’ को लेकर उछाला जा रहा है। हिंदी फिल्म जगत के कुछ लोगों का जहां मानना है कि ये सारी हरकतें सिर्फ कार्तिक आर्यन को उनकी सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्म ‘फ्रेडी’ को चर्चा में बनाए रखने के लिए हैं, तो वहीं खुद कार्तिक आर्यन हाल ही में अपने जन्मदिन पर पत्रकारों के बीच इस फिल्म की बात चलने पर शरारती ढंग से मुस्कुराते नजर आए। कार्तिक ने अपने तमाम जन्मदिन उत्सवों में से एक जन्मदिन उत्सव मुंबई के फिल्म पत्रकारों के साथ भी मनाया था।
Swara Bhaskar: ऋचा चड्ढा का समर्थन करना स्वरा भास्कर को पड़ा भारी, लोगों ने अभिनेत्री सिखाया देशभक्ति का पाठ
कार्तिक आर्यन
4 of 5
इस बार कार्तिक मिले इसी फिल्म 'फ्रेडी' के प्रचार इंटरव्यू के दौरान। जाहिर था कि बाकी सारी बातों के अलावा कार्तिक आर्यन से फिल्म ‘हेराफेरी 3’ को लेकर भी सवाल होना लाजिमी थी। जब ‘अमर उजाला’ ने उनसे इस बारे में अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा तो कार्तिक कहते हैं, ‘अभी तक 'हेरा फेरी 3' के लिए मेरी न तो फिल्म के निर्माता से आधिकारिक रूप से बात हुई है और न ही फिल्म के किसी निर्देशक से। मेल मुलाकातों का सिलसिला तो फिल्म इंडस्ट्री में सबके साथ चलता ही रहता है।’
Punyashlok AhilyaBai: विवादों में 'अहिल्याबाई', महाराजा सूरजमल को 'कायर' दिखाने पर राजस्थान- हरियाणा में बवाल
विज्ञापन
विज्ञापन
कार्तिक आर्यन
5 of 5
जब से ‘हेराफेरी’ सीरीज में केंद्रीय किरदार करने वाले अभिनेता परेश रावल ने 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन के नाम की पुष्टि की है। तब से 'हेरा फेरी 3' को लेकर खूब हंगामा मचा हुआ है। कार्तिक को भी इन सुर्खियों में खूब आनंद आ रहा है। आनंद उनको हिंदी फिल्म जगत में अपनी नई पोजीशन को लेकर भी आ रहा है। वह कहते भी हैं कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने फिल्म जगत में मेरी स्थिति पहले से कहीं बेहतर कर दी है।
Feroz Khan: पाकिस्तानी अभिनेता को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, कभी पत्नी ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00