लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Flimy Wrap: 18 साल बाद माता-पिता बने अपूर्व-शिल्पा और खेसारी पर भड़कीं नेहा सिंह, पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Sat, 03 Dec 2022 07:50 PM IST
अपूर्व अग्निहोत्री-शिल्पा और खेसारी लाल यादव
1 of 11
विज्ञापन
फिल्मी सितारों से सजी बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में हर दिन हर पल कुछ न कुछ नया होता ही रहता है। इसी कारण से यह फिल्मी दुनिया अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। सिने प्रेमी मनोरंजन जगत में हुईं इन्हीं हचलचों के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। सिनेमा जगत में आज भी बहुत देखने और सुनने को मिला। फिल्मी रैप के जरिए हम आपको दिन भर में हुई 10 बड़ी खबरों की जानकारी देते हैं। तो चलिए जानते हैं आज मनोरंजन जगत में क्या कुछ हुआ...    
अपूर्व अग्निहोत्री, शिल्पा सकलानी
2 of 11
टीवी की दुनिया के पॉपुलर स्टार अपूर्व अग्निहोत्री के लिए साल 2022 बेहद खास रहा है। बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपने अभिनय का दम दिखाने वाले अभिनेता और उनकी पत्नी अभिनेत्री शिल्पा सकलानी के घर किलकारियां गूंजी हैं। दोनों के आंगन में आई इस खुशी को पाकर वह फूले नहीं समा रहे हैं। स्टार्स के घर शादी के पूरे 18 साल बाद एक नन्ही परी का जन्म हुआ है। अपने फैंस को कपल ने यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है, जिसे सुन फैंस के चेहरे भी खिल उठे हैं।    

Apurva-Shilpa: अपूर्व अग्निहोत्री-शिल्पा सकलानी के घर गूंजी किलकारियां, शादी के 18 साल बाद बने माता-पिता
विज्ञापन
परेश रावल
3 of 11
बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल इन दिनों अपने एक विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता गुजरात चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार कर रहे थे और उस दौरान उन्होंने बंगालियों को लेकर एक टिप्पणी की थी, जिसके बाद से ही वह विवादों में घिर गए हैं। अभिनेता अपने बयान को लेकर माफी भी मांग चुके हैं, लेकिन अब उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। पश्चिम बंगाल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता मोहम्मद सलीम ने अभिनेता के खिलाफ तलतला के थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Paresh Rawal: बंगालियों पर विवादित टिप्पणी करना परेश रावल को पड़ा भारी, माफी मांगने के बाद भी शिकायत दर्ज
करण जौहर
4 of 11

करण जौहर का नाम बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से लिया जाता है। करण ने महज 26 साल की उम्र में ऑल टाइम ब्लॉबस्टर फिल्म कुछ-कुछ होता है का निर्देशन किया था। करण जौहर को बॉलीवुड के स्टारकिड्स का गॉडफादर भी कहा जाता है। न जाने कितने स्टार किड्स को करण जौहर ने बॉलीवुड में चमका दिया है। करण जौहर की ही बदौलत न जाने कितने स्टार किड्स आज स्टार की लिस्ट में आ गए हैं। वहीं हाल ही में करण जौहर से जब उनकी बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो आइये जानते हैं उन्होंने क्या जवाब दिया।

Karan Johar: करण जौहर की बायोपिक में यह अभिनेता निभाएंगे मुख्य किरदार! फिल्ममेकर ने किया खुलासा

विज्ञापन
विज्ञापन
भारतपे को फाउंडर अश्नीर ग्रोवर
5 of 11

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे शो में इन दिनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर चर्चा तेज हो रही है। इसी बीच खबर आई थी कि शार्क टैंक इंडिया फेम अशनीर ग्रोवर भी शो का हिस्सा हो सकते हैं। मेकर्स की ओर से उन्हें ऑफर भी भेजा गया, लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया। वहीं, अब उन्होंने शो को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है कि वह सुर्खियों में आ गए हैं।

Ashneer Grover: बिग बॉस को अशनीर ग्रोवर ने बताया नाकाम लोगों का शो, बोले- सलमान खान से ज्यादा फीस मिले तो...

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00