लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

बुरे फंसे पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान, इस वजह से पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका भल्ला Updated Thu, 21 Feb 2019 11:23 AM IST
Fawad Khan
1 of 5
विज्ञापन
'ऐ दिल है मुश्किल' और 'कपूर एंड संस' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हुआ है। खबरों मानें तो एक्टर पर बेटी को पोलियो की दवा न पिलाने की वजह से एफआईआर दर्ज हुई है। बेटी को पोलियो की दवा पिलाने से अभिनेता फवाद खान की पत्नी ने इंकार कर दिया, जिसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है। 
Fawad Khan
2 of 5
पाकिस्तानी वेब साइट डॉन की खबर के अनुसार, लाहौर पुलिस ने पोलियो टीम की लिखित शिकायत पर कार्रवाई की। पोलियो टीम फैसल शहर में स्थित अभिनेता खान के घर बच्ची को पोलियो की दवा पिलाने गई थी, लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी ने बच्ची को दवा पिलाने से मना कर दिया बल्कि ‘इसका विरोध किया और इसके बाद टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया।’  
विज्ञापन
Fawad Khan and Sadaf Khan
3 of 5
इसके बाद उनपर पाकिस्तान पेनल कोर्ट की धारा 269 (जिंदगी में खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने के लिए लापरवाही से काम करना), 270 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने की संभावना है), 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा), 186 (लोक सेवक के निष्पादन में बाधा डालने का अपराध, सार्वजनिक शुल्क) और 188 (पाकिस्तान के लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने के लिए अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

 
Fawad Khan and Sadaf Khan
4 of 5
गौरतलब है कि पाकिस्तान दुनिया के उन तीन देशों में से एक है जो पोलिया की बीमारी से प्रभावित है। इसके अलावा दो देश नाइजीरिया और अफगानिस्तान भी हैं। पोलियो से अपंग होने या मौत का खतरा रहता है। बता दें कि फिलहाल अभिनेता फवाद खान फिलहाल दुबई में हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
फवाद खान
5 of 5
बात करें फवाद खान की आने वाली फिल्म की बात करें तो बताया जा रहा है कि ईद के मौके पर उनकी फिल्म 'दि लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस माहिरा खान मुख्य भूमिका में होंगी। बीते दिनों रिलीज हुआ फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00