लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: नादव लापिड के बयान पर सुदीप्तो सेन की सफाई और आमिर खान के छलके आंसू, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Sun, 04 Dec 2022 08:07 PM IST
आमिर खान-सुदीप्तो सेन
1 of 11
विज्ञापन
मनोरंजन की दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ नया होता है। फिल्मी सितारे कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। प्रशंसक भी अपने चहेते स्टार्स से जुड़ी हर जानकारी पर नजर रखना चाहते हैं। ऐसे में फिल्मी रैप के जरिए हम आपको दिन भर की मनोरंजन की 10 बड़ी खबरों की जानकारी देते हैं। तो चलिए जानते हैं आज मनोरंजन जगत में क्या कुछ हुआ...
Sudipto Sen,Nadav Lapid
2 of 11

हाल ही में गोवा में आयोजित हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के समापन दिवस पर इस्राइल के फिल्मकार नादव लापिड का एक बयान खूब चर्चा में रहा। लापिड का यह बयान विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर था। दरअसल, लापिड ने 'कश्मीर फाइल्स' को प्रोपेगेंडा फिल्म करार दिया। इसके बाद उनके बयान पर खूब हंगामा हुआ। आईएफएफआई के अन्य जूरी सदस्य सुदीप्तो सेन ने भी लापिड के बयान से किनारा किया था। एक बार फिर सुदीप्तो सेन ने लापिड के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे अनैतिक कहा है। 
The Kashmir Files: कश्मीर फाइल्स पर लापिड के बयान पर सुदीप्तो सेन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- पावर का दुरुपयोग हुआ

विज्ञापन
आमिर खान
3 of 11
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। आज वह भारतीय सिनेमा के बड़े सितारों में से एक हैं। देश ही नहीं विदेशों में भी आमिर को उनकी फिल्मों की वजह से सम्मान मिला है। लेकिन हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि आमिर बेहद भावुक हो गए और कुछ देर के लिए रोने लगे। इंटरव्यू में आमिर अपनी बीती जिंदगी के बारे में बातें कर रहे थे, इसी दौरान अपने पिता के संघर्षों को याद कर वे रोने लगे।
Aamir Khan: मुफलिसी के दिनों को याद कर रो पड़े आमिर खान, बोले- अब्बाजान को देखकर बहुत तकलीफ होती थी
अक्षय कुमार
4 of 11
अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त कलाकारों में से एक हैं। साल 2022 में उनकी अब तक पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। हालांकि यह साल उनका अच्छा नहीं रहा है और उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी हैं। इस बीच अभिनेता हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है। 
Akshya Kumar: बड़े पर्दे पर दमदार वापसी को तैयार अक्षय कुमार, अभिनेता ने अगली फिल्म का किया एलान
विज्ञापन
विज्ञापन
Manoj Bajpayee
5 of 11

हिंदी सिनेमा में अभिनेता मनोज बाजपेयी को एक सधे हुए कलाकार के रूप में देखा जाता है। वह हर किरदार में पानी में शक्कर जैसी घुलते दिखाई देते हैं। अब अभिनेता अपनी आगामी फिल्म में वकील की भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं। उन्होंने अपने इस आगामी कोर्टरूम ड्रामा की शूटिंग अक्टूबर में शुरू की थी और आज फिल्म की शूटिंग पूरी भी कर ली है, जिसके एक दृश्य की झलक साझा करते हुए उन्होंने यह जानकारी दी है।
Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी की कोर्टरूम ड्रामा फिल्म की शूटिंग पूरी, खुशी से केक काटकर मनाया जश्न

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00