लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Fawad Khan: आलीशान बंगले और लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं फवाद खान, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Tue, 29 Nov 2022 06:00 AM IST
फवाद खान
1 of 4
विज्ञापन
फवाद खान की गिनती पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के उन दिग्गज कलाकारों में होती है जिनकी फैन फॉलोइंग केवल उनके देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है। एक्टिंग के साथ अपने लुक्स की वजह से फवाद की महिला प्रशंसकों की संख्या काफी ज्यादा है। पाकिस्तान के अलावा वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। एक्टर हर साल 29 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। आज उनके बर्थडे पर हम आपको उनकी नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं।
Alia-Ranbir: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिखाएंगे बेटी राहा की फोटो, इस दिन होगा फैंस का इंतजार खत्म
फवाद खान
2 of 4
फवाद को पाकिस्तान के सबसे अमीर सेलेब्स में शुमार किया  जाता है। टीवी धारावाहिकों और फिल्मों के जरिए वह तगड़ी कमाई करते हैं। सीरियल में वह एक एपिसोड के लिए लाखों में चार्ज करते हैं। जानकारी के मुताबिक उनके एक एपिसोड की फीस 15 से 20 लाख रुपये है। इसके अलावा विभिन्न ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए कंपनियां उन्हें मोटी रकम का भुगतान करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फवाद की कुल नेटवर्थ 48 करोड़ रुपये है। 
Kartik Aaryan: 'फ्रेडी' के बाद अकेलेपन से घिर गए थे कार्तिक आर्यन, शूटिंग के बाद घंटों बैठे रहते थे अकेले
विज्ञापन
फवाद खान
3 of 4
फवाद खान लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं। पाकिस्तान के लाहौर शहर में उनका एक आलीशान घर है, जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। इसके अलावा कराची में भी उनका एक बंगला है जिसमें मौजूदा समय के लिहाज से सारी सुख-सुविधाएं उपलब्ध हैं। फवाद की अचल संपत्तियों की कीमत करोड़ों में बताई जाती है। घर के अलावा फवाद महंगी कार का भी शौक रखते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास कई महंगी कार का कलेक्शन है। एक्टर के पास एक रेंज रोवर कार है जिसकी कीमत 71 लाख रुपये है। इसके अलावा वह 4.5 करोड़ रुपये की कीमत वाले बेंटले कॉन्टिनेंटल, 90 लाख की फॉर्च्यूनर जीप और 45 लाख की हुंडई वरना के मालिक हैं। 
KAJOL EXCLUSIVE: ‘इश्क’ के 25 साल पूरे होने पर बोलीं काजोल, ‘इतनी शूटिंग की कि तीन चार पिक्चरें बन जातीं...’
फवाद खान
4 of 4
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही एक्टर की फिल्म 'लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' रिलीज हुई है, जिसने पाकिस्तानी बॉक्स ऑफिस पर कई कीर्तिमान स्थापित कर लिए हैं। इसके अलावा विदेशों में भी यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 45 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 200 करोड़ से अधिक का केलक्शन कर लिया है।
Bollywood Celebs: इन सितारों को रास नहीं आई चकाचौंध भरी दुनिया? फिल्मी करियर छोड़ आध्यात्मिक राह पर निकल पड़े
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00