लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार बेटी को लेकर छुट्टियां मनाने निकले फरहान, बोले-'तस्वीरें मत लो'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: shrilata biswas Updated Tue, 16 Jul 2019 03:41 PM IST
farhan akhtar,  shibani dandekar
1 of 5
विज्ञापन
छुट्टियों का मौसम है, ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज को पिछले कुछ समय से परिवार के साथ विदेशों में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया है। अब इस लिस्ट में फरहान अख्तर का नाम भी जुड़ गया है। उन्हें बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया लेकिन इस मौके पर उनके साथ बेहद करीबी लोग भी थे।
farhan akhtar with daughter
2 of 5
फरहान गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ अफेयर को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं। हालांकि कपल ने अभी तक अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर कबूल नहीं किया है लेकिन जिस तरह दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ करीबी पलों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं उसके बाद ये साफ जाहिर है कि दोनों का रिश्ता काफी गहरा है। ऐसे में दोनों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए साथ में छुट्टियां मनाने का फैसला किया।
विज्ञापन
farhan akhtar, shibani dandekar
3 of 5
फरहान और शिबानी अलग-अलग एयरपोर्ट पर पहुंचे। वहीं फरहान के साथ इस बार उनकी बेटी भी साथ थीं। फोटोग्राफर्स ने जैसे ही फरहान की बेटी की तस्वीर लेनी चाही उन्होंने मना कर दिया। लुक्स की बात करें तो फरहान ने इस दौरान ब्लू कलर की टीशर्ट और स्ट्रिप पैंट्स पहने थे। वहीं शिबानी ने ओवरसाइज सेमी फॉर्मल कोट के साथ लैगिंग्स कैरी किए।
farhan akhtar
4 of 5
शिबानी और फरहान पिछले एक साल से भी अधिक समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले दिनों दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में फरहान और शिबानी समुंदर की लहरों के बीच रोमांस करते दिखे थे। खबरों की मानें तो फरहान और शिबानी जल्द शादी कर सकते हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Farhan Akhtar, Shibani Dandekar
5 of 5
फरहान अख्तर ने हाल ही में फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी नजर आएंगी। सोनाली बोस के निर्देशन में बनी यह फिल्म पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित एख मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00