लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, आज फिर होगी सुनवाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Thu, 28 Oct 2021 03:42 AM IST
आर्यन खान
1 of 5
विज्ञापन
ड्रग्स केस में करीब तीन घंटे की सुनवाई के बाद भी बुधवार को फैसला नहीं हो सका। बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई आज यानि गुरुवार 28 अक्तूबर तक के लिए टाल दी थी। इस मामले में अब तक आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की तरफ से दलीलें रखी जा चुकी हैं। अब आज एनसीबी की तरफ से ASG अनिल सिंह जिरह करेंगे। एनसीबी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दिए गए अपने हलफनामे में आर्यन खान का संबंध अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडीकेट से बताते हुए उसे जमानत दिए जाने का विरोध किया है।
आर्यन खान
2 of 5
गिरफ्तारी को बताया गलत
कोर्ट में तीनों आरोपियों आर्यन, अरबाज और मुनमुन के वकीलों ने अपने मुवक्किल की गिरफ्तारी को गलत बताया है। वकीलों की दलील थी कि ये मामला ड्रग्स के निजी इस्तेमाल से ज्यादा का नहीं है। केस को बेवजह बड़ा किया जा रहा है। एनसीबी को 41ए के तहत नोटिस जारी कर जांच में मदद मांगनी चाहिए थी। 

विज्ञापन
आर्यन खान
3 of 5
कानून में जमानत नियम, जेल अपवाद
कोर्ट में देसाई ने कहा, जब साजिश नहीं थी तो गिरफ्तारी क्यों की गई। बेल नियम है, जबकि जेल अपवाद होना चाहिए, इस केस में उल्टा हो रहा है। जब सजा ही 1 साल है तो कस्टडी की क्या जरूरत है। वहीं एनसीबी के लिए एएसजी अनिल सिंह गुरुवार को दलीलों का जवाब देंगे।
आर्यन खान
4 of 5
बुधवार को अमित देसाई ने अरबाज का पक्ष रखना शुरू किया था, लेकिन जज ने उन्हें टोकते हुए कहा कि उन्हें संक्षेप में अपनी दलील पेश करनी चाहिए। जस्टिस साम्ब्रे ने उनसे पूछा कि कितना वक्त लगेगा, इस पर देसाई ने 30 मिनट जवाब दिया। अभी केस में एनसीबी की तरफ से भी पक्ष रखा जाना बाकि था ऐसे में जज ने सुनवाई गुरुवार के लिए टाल दी।
विज्ञापन
विज्ञापन
आर्यन खान ड्रग मामला
5 of 5
इससे पहले मंगलवार को मुकुल रोहतगी ने कोर्ट में कहा था कि उनके क्लाइंट आर्यन खान के खिलाफ एनसीबी को कुछ नहीं मिला। आर्यन को क्रूज पर एक व्यक्ति द्वारा आमंत्रित किया गया था। आर्यन खान को तीन अक्तूबर को गिरफ्तार किया गया था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00