लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

बॉक्स ऑफिस के 'सूरमा' नहीं बन पाए दिलजीत दोसांझ, 5वें दिन ही हुए 'धड़ाम'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 18 Jul 2018 09:03 AM IST
soorma
1 of 5
विज्ञापन
जहां एक ओर रिलीज के चौथे हफ्ते भी धीमी रफ्तार से ही सही लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' की कमाई जारी है तो वहीं 'सूरमा' का कलेक्शन आपको जरूर हैरान कर सकता है। 'सूरमा' को रिलीज हुए महज 5 दिन हुए हैं लेकिन कलेक्शन के आंकड़े को देखकर ऐसा लगता है कि 'सूरमा' बॉक्स ऑफिस पर अभी से दम तोड़ रही है।
soorma
2 of 5
'सूरमा' फिल्म हॉकी के खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे संदीप सिंह बड़ी दुर्घटना के बाद भी अपने आप को हॉकी का सूरमा बनाते हैं। हालांकि कलेक्शन को देखकर इतना जरूर कह सकते हैं कि फिल्म लोगों को सिनेमाघरों में लाने में कहीं न कहीं नाकामयाब हुई।
विज्ञापन
SOORMA
3 of 5
'सूरमा' के आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन यानी कि शुक्रवार को 3.25 करोड़,शनिवार को 57.81% की ग्रोथ कर 5.05 करोड़ और रविवार को 5.60 करोड़ और सोमवार को 2 करोड़ की कमाई की। वहीं मंगलवार की कमाई को मिलाकर 'सूरमा' फिल्म का कलेक्शन करीब 17.79 करोड़ पहुंच गया है।



 
सूरमा
4 of 5
'सूरमा' की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई थी हालांकि दूसरे दिन के कलेक्शन को देखकर ऐसा लगा कि इसकी कमाई का आंकड़ा आने वाले दिनों में जबरदस्त रहेगा, पर ऐसा नहीं हुआ। 'सूरमा' के कलेक्शन का यही हाल रहा तो इस फिल्म का बजट निकालना भी मुश्किल हो जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
soorma
5 of 5
बॉक्स ऑफिस पर खेल से संबंधित सभी फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिला है। ऐसे में 'सूरमा' का कलेक्शन अपने आप में हैरान करने वाला है। 'सूरमा' 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। संदीप सिंह का किरदार निभा रहे दिलजीत दोसांझ ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है। फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है। फिलहाल 'सूरमा' के पास कमाई करने के महज दो दिन ही बचे है क्योंकि जाह्नवी कपूर की 'धड़क' फिल्म रिलीज हो रही है जिसका सीधा असर सूरमा के कलेक्शन पर पड़ेगा।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00