लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विराट कोहली की राह चले क्रिकेटर केएल राहुल, लंदन में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ डेट पर गए

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 17 Jul 2018 10:18 AM IST
विराट कोहली और केएल राहुल
1 of 5
विज्ञापन
क्रिकेट सीरीज के लिए टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड में है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह कई क्रिकेटर्स अपनी पत्नी के साथ यहां आए हैं। मैच के अलावा इन सेलिब्रिटी जोड़ियों की ट्रिप की तस्वीरें भी चर्चा में हैं। अब लाइमलाइम में देश के 'एलिजिबल बैचलर' केएल राहुल भी आ गए हैं। खबर है कि लंदन में वह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ देखे गए हैं।

 
kl rahul and niddhi agerwal
2 of 5
वेबसाइट 'डीएनए' की रिपोर्ट के मुताबिक के एल राहुल और फिल्म मुन्ना माइकल फेम एक्ट्रेस निधी अग्रवाल एक दूसरे के साथ डेट पर गए। दोनों रेस्त्रां में साथ लंच करते देखे गए। यही नहीं, एक्ट्रेस मैच देखने स्टेडियम भी गई थी और क्रिकेटर को चियर-अप करते भी देखी गई है।

 
विज्ञापन
niddhi agerwal
3 of 5
निधी अग्रवाल इन दिनों लंदन में अपनी दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मौजूद हैं। निधी और राहुल के अफेयर की चर्चा करीब दो महीने पहले शुरू हुई थी। दोनों को मुंबई में एक रेस्त्रां के पास साथ देखा गया था। हालांकि, दोनों का कहना है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। 

 
RAHUL AND NIDDHI
4 of 5
अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वह केएल राहुल को लंबे समय से जानती हैं। उन्होंने कहा कि जब केएल राहुल से उनकी पहली मुलाकात हुई तब ना तो वह एक्ट्रेस थीं, ना ही राहुल टीम इंडिया के क्रिकेटर थे। वे दोनों पहली बार बेंगलुरु में मिले थे। 

 
विज्ञापन
विज्ञापन
Hardik pandya and esha gupta
5 of 5
केएल राहुल के अलावा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। वह इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं। इससे पहले पांड्या का नाम एक्ट्रेस एली अवराम से भी जुड़ा था। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00