लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Deepika Padukone: फीफा वर्ल्ड कप में देश की शान बढ़ाएंगी दीपिका, स्टेडियम में ट्रॉफी से हटाएंगी पर्दा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Tue, 06 Dec 2022 12:01 PM IST
दीपिका पादुकोण
1 of 4
विज्ञापन
दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री हैं। उन्होंने हिंदी के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी नाम कमाया है। अभिनेत्री हाल ही में रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस के ट्रेलर में दिखाई दीं। इसी साल उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल में भारत को रिप्रिजेंट किया था। इस दौरान उनकी खूब तारीफ हुई थी। अब अभिनेत्री एक बार फिर देश का नाम रोशन करने जा रही हैं। खबर है कि दीपिका कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप में एक बड़ी जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हैं। 


 
दीपिका पादुकोण
2 of 4
फीफा वर्ल्ड कप के लिए इन दिनों पूरी दुनिया क्रेजी है। हर कोई अपनी पसंदीदा टीम का समर्थन कर रहा है। वहीं नोरा फतेही के बाद अब फीफा वर्ल्ड कप में नजर आने वाली हैं। दरअसल, दीपिका पादुकोण को कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप में ट्रॉफी का अनावरण करने की जिम्मेदारी दी गई है। बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप का अनावरण 18 दिसंबर 2022 को होना है। इसके लिए अभिनेत्री बहुत जल्द करत रवाना होंगी। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

इसे भी पढ़ें- Varun Dhawan: ‘भेड़िया’ के खराब प्रदर्शन का वरुण की ब्रांडिंग पर सीधा असर, इस नंबर पर आकर अटकी फिल्म
विज्ञापन
दीपिका-ऋतिक
3 of 4
बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वह फाइटर की शूटिंग कर के वापस लौट रही थीं। इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और कहानी भई उन्होंने ही लिखी है।
दीपिका पादुकोण
4 of 4
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल में नजर आई थीं। इसके बाद वह सर्कस में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान भी है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00