लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

इरफान खान को याद कर दीपिका पादुकोण फिर से हुईं भावुक, वीडियो शेयर कर लिखा- 'प्लीज वापस आ जाओ'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Avinash Pal Updated Sat, 09 May 2020 01:35 PM IST
इरफान खान और दीपिका पादुकोण
1 of 6
विज्ञापन
अप्रैल महीने के अंत में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ ही साथ सितारों ने भी उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी थी। निधन के कुछ दिनों के बाद भी सितारों और फैंस द्वारा अब भी इरफान को याद किया जा रहा है। ऐसे में अब दीपिका पादुकोण ने फिर से इरफान को याद करते हुए एक वीडियो साझा किया है। 
दीपिका पादुकोण
2 of 6
दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर इरफान को याद करते हुए फिल्म पीकू के सेट से एक पुराना वीडियो साझा किया है। वीडियो में इरफान खान और दीपिका पादुकोण टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- 'प्लीज वापस आ जाओ।' इसके साथ ही दीपिका ने दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया है।

View this post on Instagram

please come back!💔 #irrfankhan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

विज्ञापन
फिल्म पीकू के सीन में इरफान खान और दीपिका पादुकोण
3 of 6
याद दिला दें कि इससे पहले 8 मई को फिल्म पीकू के पांच साल पूरे होने पर भी दीपिका ने इरफान को फिर से याद किया था। दीपिका ने फिल्म पीकू की एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'लम्हे गुजर गए, चेहरे बदल गए। हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया, पल में हंसा के फिर, रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है, थोड़ी सी छावो है।' बता दें कि ये फिल्म पीकू के एक गाने के बोल हैं।

View this post on Instagram

लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend...💔 #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

deepika, Irrfan
4 of 6
याद दिला दें कि 29 अप्रैल को अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद न सिर्फ आम फैंस बल्कि सितारे भी भावुक हो गए थे। बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही साथ हॉलीवुड सितारे और पाकिस्तानी कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर इरफान खान को याद किया था। उस वक्त भी दीपिका ने काली तस्वीर के साथ इरफान खान को याद किया था। वहीं कैप्शन में उन्होंने टूटे दिल का इमोजी बनाया था।


View this post on Instagram

💔 #irrfankhan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

विज्ञापन
विज्ञापन
चेतसिंह घाट पर दीपिका के साथ इरफान।
5 of 6
बता दें कि फिल्म पीकू में दीपिका पादुकोण और इरफान खान के साथ ही अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला था। न सिर्फ फिल्म बल्कि फिल्म के गानों के साथ ही साथ डायलॉग्स भी दर्शकों के दिल को छू गए थे।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00