लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

'डांस प्लस 4' का खिताब इस कंटेस्टेंट ने किया अपने नाम, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: shrilata biswas Updated Sun, 03 Feb 2019 08:45 AM IST
dance plus 4
1 of 5
विज्ञापन
रियलिटी शो डांस प्लस 4 की ट्रॉफी 19 साल के चेतन सालुंखे अपने नाम करने में कामयाब रहे। शो के फाइनल में चार कंटेस्टेंट वर्तिका झा, वी अनबीटेबल, चेतन सालुंखे और सुजन-आंचल पहुंचे। फिनाले में मेंटर्स धर्मेश, पुनीत जे पाठक और शक्ति मोहन ने शानदार परफॉर्मेंस दी। इसके अलावा माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने साथ में परफॉर्मेंस करके समां बांध दिया।
dance plus 4
2 of 5
पुणे के रहने वाले चेतन सालुंखे को बचपन से ही डांस का शौक है। उनके संघर्ष की कहानी को देखकर दर्शकों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया, जिसका नतीजा ये रहा कि वो डांस प्लस 4 की ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहे। चेतन को एक ट्रॉफी और 25 लाख का इनाम दिया गया।
विज्ञापन
dance plus 4
3 of 5
पारिवारिक स्थितियों को देखते हुए चेतन को बचपन में ही अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी। परिवार की मदद के लिए चेतन ने कई जगह काम किया। पैसों के चलते वो कभी डांस की ट्रेनिंग नहीं ले पाए। शो जीतने के बाद चेतन ने बताया कि आर्थिक समस्याओं की वजह से वो डांस की क्लासेस नहीं कर सके। अपने शौक के चलते उन्होंने खुद ही ऑनलाइन वीडियो को देखकर पॉपिंग सीखी।
dance plus 4
4 of 5
ट्रॉफी जीतने के बाद चेतन ने बताया कि पैसे कमाकर वो अपने माता-पिता को एक अच्छी जिंदगी देना चाहते हैं। उन्होंने बचपन से ही संघर्ष को देखा है। ऐसे में पैसे से उनकी मुश्किलें कम करना चाहते हैं और हमेशा अपने माता-पिता के साथ खड़े रहना चाहते हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
dance plus 4
5 of 5
डांस प्लस 4 के ग्रैंड फिनाले में कई सेलेब्स नजर आए। इनमें माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, कुमार सानू, अंकिता लोखंडे, नोरा फतेही और मोनी रॉय जैसे सितारे शामिल हैं। बता दें कि माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर अपनी फिल्म टोटल धमाल का प्रमोशन करने पहुंचे थे। डांस प्लस 4 को राघव जुयल और सुगंधा मिश्रा ने होस्ट किया है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00