लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Chup Box Office Collection Day 5: दर्शकों के लिए तरस रही चुप, पांचवें दिन महज इतनी कमाई पर सिमटी सनी की फिल्म

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Tue, 27 Sep 2022 11:50 PM IST
चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट
1 of 4
विज्ञापन
दुलकर सलमान और सनी देओल की फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' को क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिलने के बावजूद भी दर्शक नहीं मिल रहे हैं। जी हां, बीते 23 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई इस फिल्म का कमाई का ग्राफ दिन प्रतिदिन गिरता ही जा रहा है। अपनी रिलीज के पहले दिन धमाकेदार कमाई करने के बावजूद 'चुप' बॉक्स ऑफिस पर पस्त होती नजर आ रही है। पहले ही दिन अपनी लागत का 32 फीसदी हिस्सा कमा लेने वाली सनी देओल की इस फिल्म की हालत पांचवें ही दिन खराब दिखाई दे रही है।  
चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट
2 of 4
ओपनिंग डे पर कमाल की कमाई करने वाली 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' अपने पांचवें दिन ही दर्शकों के लिए तरसती दिखाई दी। आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से पहले दिन मिली प्रतिक्रिया देखकर उम्मीद की जा रही थी कि 'चुप' सनी देओल की पिछली फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट पर ब्रेक लगाएगी। लेकिन इसके गिरते कलेक्शन ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। जी हां, लगातार गिरते कारोबार को देखते हुए यह फिल्म सनी देओल के करियर की 13वीं फ्लॉप फिल्म बनती जा रही है। फिल्म ने पहले दिन करीब 3.06 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद दूसरे दिन इसके कारोबार में कमी देखी गई थी। 'चुप' ने दूसरे दिन 2.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।  
Brahmastra Box Office Collection Day 19: बेअसर साबित हो रहा सस्ते टिकट का ऑफर? 19वें दिन इतना ही रहा कलेक्शन
विज्ञापन
फिल्म- चुप
3 of 4
पहले दो दिन अच्छा प्रदर्शन करने के बाद तीसरे दिन 'चुप' की कमाई में उछाल देखा गया था। तीसरे दिन सनी देओल की फिल्म ने 2.25 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं फिल्म के चौथे दिन के कारोबार में जबरदस्त गिरावट दर्ज की गई थी और इसने सिर्फ 82 लाख का कलेक्शन किया था। वहीं अब फिल्म के पांचवें दिन की कमाई भी सामने आ गई है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म ने पांचवें दिन महज 80 लाख रुपये ही कमाए हैं। दिन-ब-दिन फिल्म की स्थिति खराब होती जा रही है। पांच दिन के कारोबार के बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 9 करोड़ रुपये हो गया है। 
Sonam Kapoor: सोनम ने एक बार फिर दिखाई अपने बेटे की झलक, परदादी निर्मल कपूर की गोद में खेलता दिखा वायु
चुप का टीजर रिलीज
4 of 4
आर बाल्की द्वारा निर्देशित, चुप एक साइकोलॉजिकर थ्रिलर फिल्म है। सनी देओल और दुलकर सलमान के अलावा इस फिल्म में पूजा भट्ट, श्रेया धनवंतरी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी है। इसके जरिए निर्देशक आर बाल्कि ने सिनेमा के कालजयी फिल्मकार गुरुदत्त को ट्रिब्यूट दिया है। राकेश झुनझुनवाला, जयंतीलाल गड़ा, अनिल नायडू और गौरी शिंदे के निर्देशिन में बनी चुप, आठ हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। मतलब रिलीज के दो महीने यानी 23 नवंबर 2022 के बाद यह फिल्म ओटीटी पर आएगी। 
Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' के पहले कंटेस्टेंट का एलान! दुनिया के सबसे छोटे सिंगर की हुई सलमान के शो में एंट्री
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00