लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Box Office Report: ‘जुग जुग जियो’, ‘विक्रम’ व ‘777 चार्ली’ का धमाल, ‘शेरदिल’ के शो कैंसिल, ‘निकम्मा’ की विदाई

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Mon, 27 Jun 2022 07:07 AM IST
विक्रम, जुग जुग जियो
1 of 7
विज्ञापन
रविवार को फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 15 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। शनिवार के मुकाबले ये इजाफा करीब 20 फीसदी रहा। शुक्रवार की कमाई 9.28 करोड़ रुपये, शनिवार की कमाई 12.55 करोड़ रुपये और रविवार की कमाई करीब 15 करोड़ रुपये मिलाकर फिल्म का पहले वीकएंड का कलेक्शन 36.88 करोड़ रुपये हो चुका है जो फिल्म की लागत के हिसाब से अच्छा कहा जा सकता है। फिल्म ने अगर बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये की भी कमाई कर ली तो फिल्म बनाने वाली कंपनियों वॉयकॉम 18 और धर्मा प्रोडक्शंस के लिए फिल्म मुनाफा ले आएगी।

JugJugg Jeeyo Collection Day 3: ‘जुग जुग जियो’ ने ‘बच्चन पांडे’ को पीछे छोड़ा, इतवार को कमाई में 20 फीसदी इजाफा
शेरदिल: द पीलीभीत सागा
2 of 7
पंकज त्रिपाठी सोलो हीरो में विफल 
पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ अपनी रिलीज के तीसरे दिन से ही सिनेमाघरों से उतरने लगी है। करीब 10 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन करीब 45 लाख रुपये रहा और शनिवार को इसके कलेक्शन में और गिरावट के साथ इसका कलेक्शन करीब 30 लाख रुपये बताया जा रहा है। फिल्म को रिलीज करने वाली कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसके आधिकारिक आंकड़े अब तक जारी नहीं किए हैं लेकिन समझा जा रहा है कि फिल्म पहले वीकएंड में 1.25 करोड़ रुपये के आसपास का ही कलेक्शन कर पाई है। रविवार को इसके मुंबई के ही तमाम शोज कैंसिल होने की जानकारी ट्रेड पर नजर रखने वालों ने दी है।

Sherdil, The Pilibhit Saga Review: पंकज त्रिपाठी के तिलिस्म पर टिकी कमजोर फिल्म, निराश किया सृजित मुखर्जी ने
विज्ञापन
निकम्मा
3 of 7
उधऱ, शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म मानी जा रही फिल्म ‘निकम्मा’ दूसरे हफ्ते में अधिकतर सिनेमाघरों से उतर चुकी है। सिर्फ 45 लाख रुपये की ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने पहले वीकएंड में 1.39 करोड़ रुपये और पूरे हफ्ते में 1.77 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म के सुपरफ्लॉप होने से इसके हीरो अभिमन्यु दासानी का करियर संकट में पड़ गया है। ये उनकी लगातार दूसरी फ्लॉप फिल्म है, इसके पहले दर्शकों ने उन्हें फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में भी नकार दिया था।

Nikamma Movie Review: चार चांद लगाने से चूकीं शिल्पा, दो अभिमन्यु भी नहीं तोड़ पाए बॉक्स ऑफिस का चक्रव्यूह
विक्रम
4 of 7
कमल हासन का कमाल जारी
हिंदी से इतर भारतीय फिल्मों में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल की फिल्म ‘विक्रम’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने चौथे वीकएंड में 9.26 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 143.96 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते में 52.20 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते में 27.15 करोड़ रुपये कमाए थे। चौथे वीकएंड की कमाई मिलाकर फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब 232.56 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर चुकी है। 120 करोड़ रुपये की लागत से रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रम’ ने विदेश में करीब 116 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का वर्ल्डवाइड नेट कलेक्शन अब तक 377.35 करोड़ रुपये हो चुका है।
विज्ञापन
विज्ञापन
777 charlie
5 of 7
रक्षित शेट्टी का रुतबा कायम
अभिनेता रक्षित शेट्टी की फिल्म ‘777 चार्ली’ ने भी कन्नड़ फिल्म सिनेमा के इतिहास में कमाई का नया करिश्मा कर दिखाया है। फिल्म ने रिलीज के तीसरे वीकएंड में करीब 7.97 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल नेटकलेक्शन अब तक 72.47 करोड़ रुपये हो चुका है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 38.75 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 25.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। कुत्तों की नस्लों की अपने ही वंश समूह में ब्रीडिंग से होने वाले नुकसान का मुद्दा उठाने वाली इस फिल्म को हिंदी पट्टी में भी दर्शकों ने पसंद किया है।

777 Charlie Movie Review: कलयुग के ‘धर्मराज’ की रुला देने वाली कहानी, इस सप्ताहांत बच्चों के साथ देखने जरूर जाएं
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00