लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Box Office Report: हिंदी से लेकर पंजाबी तक, दो मिनट में जानिए इन सात फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Sat, 02 Jul 2022 10:44 AM IST
बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट
1 of 8
विज्ञापन
यह शुक्रवार, बॉक्स ऑफिस के मामले में काफी दिलचस्प रहा। एक तरफ जहां पिछले हफ्ते रिलीज हुई वरुण धवन की 'जुग जुग जियो' ने इस शुक्रवार को आई 'राष्ट्र कवच ओम' और 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' की तुलना में ज्यादा कलेक्शन किया है। वहीं दूसरी तरफ आर माधवन की 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' को आदित्य रॉय कपूर की 'राष्ट्र कवच ओम' की तुलना में सीमित स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है। ऐसे में किस फिल्म ने कितने करोड़ का कारोबार किया यह जानने के लिए पढ़िए हमारी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट....
रॉकेट्री: दा नांबी इफेक्ट
2 of 8
रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट
आर माधवन की 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' शुक्रवार को पूरे भारत में हिंदी, तमिल, अंग्रेजी, तेलुगू और कन्नड़ सहित विभिन्न भाषाओं में रिलीज हो गई है। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व रॉकेट वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा की कमाई की है। जी हां, शुरुआती आंकड़ो की माने तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 1.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।
विज्ञापन
राष्ट्र कवच ओम
3 of 8
राष्ट्र कवच ओम
आदित्य रॉय कपूर की 'राष्ट्र कवच ओम' ने पहले दिन 1.20 रुपये का कारोबार किया है। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि राष्ट्र कवच ओम जैसी एक्शन थ्रिलर फिल्में वीकएंड पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाती हैं। ऐसे में कपिल वर्मा की यह फिल्म अपने पहले वीकएंड पर 3 करोड़ रुपये का ही आंकड़ा पार कर पाएगी। बता दें कि इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अलावा संजना सांघी, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, प्रकाश राज और प्राची शाह पांड्या भी मुख्य भूमिका में हैं।
जुग जुग जियो
4 of 8
जुग जुग जियो
पहले हफ्ते 53.66 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' ने दूसरे शुक्रवार 2.60 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इसके साथ ही राज मेहत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का कुल कलेक्शन 56.26 करोड़ रुपये हो गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विक्रम
5 of 8
विक्रम
कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल अभिनीत 'विक्रम' अब कई देशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है। जी हां, कमल हासन की यह फिल्म सिंगापुर, यूके, यूएई और अन्य देशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म है। हाल ही में, विक्रम ने दुनिया भर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। वहीं अब, विक्रम जल्द ही घरेलू स्तर पर 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री लेगी।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00