लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sushant Drug Case: सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को राहत, 403 दिन बाद मिली जमानत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 04 Jul 2022 12:21 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत, सिद्धार्थ पिठानी
1 of 4
विज्ञापन

बॉलीवुड के चर्चित ड्रग्स मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी को राहत मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चर्चा में आए ड्रग्स मामले में पिछले साल गिरफ्तार हुए अभिनेता के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को जमानत दे दी। मामले में जस्टिस भारती डांगरे ने 50,000 रुपये के निजी बॉन्ड पर जमानत का आदेश दिया। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चर्चा में में ड्रग्स  मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले साल 28 मई को सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया था।

शोविक चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी
2 of 4
इस मामले में अपनी पहली तीन जमानत अपील खारिज होने के बाद सिद्धार्थ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। आवेदन एडवोकेट अद्वैत ताम्हंकर द्वारा दायर किया गया था। इस याचिका में पिठानी की तरफ से दलील की दी गई थी कि उनके खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं है, जिससे यह साबित हो वह मादक पदार्थों की अवैध तस्करी में शामिल थे। वहीं, इसके खिलाफ एनसीबी की तरफ से तर्क दिया कि उनके लैपटॉप और फोन पर वीडियो और अन्य सबूत हैं। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के खातों के जरिए बैंक से हुए लेनदेन भी नशीले पदार्थों की खरीद से जुड़े हैं।
विज्ञापन
सिद्धार्थ पिठानी
3 of 4
बता दें कि पिठानी पर अन्य आरोपों के साथ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27 ए (अवैध यातायात और अपराधियों को शरण देने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पिठानी ने अपनी जमानत याचिका में यह भी कहा कि उनके खिलाफ धारा 27 ए को गलत तरीके से लागू किया गया है। 
रिया चक्रवर्ती- शौविक चक्रवर्ती
4 of 4
गौरतलब है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुए मौत के बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू की थी। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कई लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया। फिलहाल ज्यादातर आरोपी जमानत पर बाहर हैं। इस मामले में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण, भारती सिंह समेत कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम सामने आए थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00