लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bollywood Gossips: जब मिथुन चक्रवर्ती ने शक्ति कपूर को पटक-पटककर पीटा, एक्टर ने रोते-रोते किया था यह फैसला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Thu, 06 Oct 2022 08:08 PM IST
Bollywood Gossips
1 of 5
विज्ञापन

मनोरंजन जगत के किस्सों और कहानियों का जिक्र अक्सर लोगों की जुबां पर रहता है। फिल्मी गलियारों और यहां के सितारों की जिंदगी के अनसुने किस्से हर कोई जानना चाहता है। लोगों की इसी दिलचस्पी को देखते हुए अमर उजाला ने एक खास सीरीज की शुरुआत की है। बॉलीवुड गॉसिप्स नाम की इस सीरीज को पढ़कर आप न सिर्फ चौंकेंगे, बल्कि हैरान भी रह जाएंगे। इस खास सीरीज की आठवीं कड़ी में पेश है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर और मिथुन चक्रवती की जिंदगी का वह पहलू, जब मिथुन दा की वजह से फूट-फूटकर रोए थे शक्ति कपूर-

शक्ति कपूर
2 of 5

हिंदी सिनेमा के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर अपने कॉमिक अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं। कई फिल्मों के जरिए लोगों का मनोरंजन करने वाले शक्ति कपूर मे अपने करियर में कई यादगार और मजेदार किरदार निभाए हैं। पर्दे पर दिलचस्प किरदार निभाने वाले शक्ति कपूर की असल जिंदगी भी काफी दिलचस्प रही है। आज इस सीरीज में हम जानेंगे अभिनेता के जीवन से जुड़ा वह किस्सा जब डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती की वजह से फूट-फूटकर रोए थे। 

Adipurush: कम नहीं हो रही ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ की मुश्किलें, अब फिल्म पर लगा पोस्टर कॉपी करने का आरोप

विज्ञापन
शक्ति कपूर
3 of 5

बात तब की है तब शक्ति कपूर पुणे के फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट (FTII) में पढ़ाई कर रहे थे। इस दौरान डिस्को किंग कहे जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती भी इसी संस्थान में पढ़ाई कर रहे थे। लेकिन इस संस्थान में पहुंचते ही शक्ति का पहला दिन ही बुरा रहा। दरअसल, अभिनेता अपने ही टशन में बियर की बोतल पकड़े कॉलेज में एंट्री कर रहे थे कि उनके सामने धोती पहने एक लंबा-चौड़ा आदमी आ गया। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि अपने डिस्को से पूरे देश को थिरकने के लिए मजबूर करने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती थे। 

Kantara Hindi Trailer: सामने आई ‘कांतारा’ के हिंदी ट्रेलर रिलीज की तारीख, जानें कब और कहां होगा जारी

शक्ति कपूर, मिथुन चक्रवर्ती
4 of 5

मिथुन इस कॉलेज में शक्ति से एक साल सीनियर थे। लेकिन इस बात से अनजान शक्ति कपूर ने हाथ में पकड़ी बियर की बोतल मिथुन को ऑफर कर दी। लेकिन अपने सीनियर को बियर ऑफर करना शक्ति को इतना भारी पड़ गया कि बाद में उन्हें फूट-फूट कर रोना पड़ा था। इस बारे में खुद शक्ति कपूर ने द कपिल शर्मा शो में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि मिथुन से हुई मुलाकात के बाद वह अपने कमरे की तरफ जा ही रहे थे कि मिथुन ने पीछे से उनके बाल पकड़कर उन्हें खींचना शुरू कर दिया।


Sushmita Sen: सुंदरता के साथ एक्टिंग में भी पारंगत हैं सुष्मिता, इन पांच किरदारों से किया फैंस के दिलों पर राज

विज्ञापन
विज्ञापन
शक्ति कपूर, मिथुन चक्रवर्ती
5 of 5

मिथुन ने कहा कि ‘मैं तेरा एक साल सीनियर हूं और तू मुझसे बियर ऑफर कर रहा है।’ इतना ही नहीं मिथुन बाल पकड़कर उन्हें कमरे में ले गए, जहां कुछ अन्य सीनियर्स ने मिलकर ना सिर्फ शक्ति कपूर के लंबे स्टाइलिश बाल काट दिए बल्कि उनकी पिटाई भी कर डाली। इस घटना के बाद शक्ति कपूर इतना डर गए कि वह फूट-फूट कर रोने लगे और अपने मन से एक्टर बनने का ख्याल निकाल कर वापस घर जाने की सोचने लगे थे। हालांकि, बाद में मिथुन ने उनसे माफी मांगते हुए शक्ति को हॉस्टल के दूसरे सीनियर्स से भी बचाया और इस तरह बाद में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई। 

Filmy Wrap: मुश्किल में फंसी ‘आदिपुरुष’ और RRR ऑस्कर की रेस में शामिल, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00