लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

बेटी के आरती करने पर शाहिद अफरीदी ने गुस्से में तोड़ दिया था टीवी, बॉलीवुड डायरेक्टर ने बताया कट्टर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: भावना शर्मा Updated Wed, 01 Jan 2020 09:36 AM IST
शाहिद अफरीदी
1 of 5
विज्ञापन
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गए हैं । ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन अब वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी । वहीं बॉलीवुड के डायरेक्टर ओनिर (Onir) भी शाहिद के इस वीडियो पर भड़क गए ।
onir
2 of 5
दरअसल, शाहिद इस वीडियो में बता रहे हैं कि उनकी बेटी एक सीरियल देखकर 'आरती' करने की नकल उतार रही थी । इसके बाद शाहिद ने गुस्से में आकर घर का टीवी ही तोड़ दिया था । शाहिद की यही बात ओनिर को पसंद नहीं आई । ओनिर ने शाहिद के खिलाफ ट्वीट कर उन्हें हिंसक और कट्टर बताया । 
विज्ञापन
शाहिद अफरीदी
3 of 5
ओनिर ने लिखा, 'इस इंसान को सच में शर्म नहीं है । इसने अपनी बेटियों को आउटडोर स्पोर्ट्स खेलने के लिए भी मना किया । यह एक हिंसक कट्टर के रूप में सामने आते हैं ।' साथ ही ओनिर ने #afridishame का हैशटैग भी लगाया। जानते हैं कि अफरीदी ने अपने पूरे इंटरव्यू में क्या कहा था । 



 
शाहिद आफरीदी
4 of 5
अफरीदी इंटरव्यू में बताते हैं कि यह सब उनकी बीवी की वजह से हुआ था । 'कुछ साल पहले डेली सोप्स बहुत लोकप्रिय थे और मेरी पत्नी हालांकि ज्यादा टीवी नहीं देखती थी, लेकिन ये सीरियल जरूर देखती थीं । मैंने कई बार अपनी पत्नी से कहा कि वे अकेले में ऐसे सीरियल देखें, बच्चों के साथ न देखें' । 
विज्ञापन
विज्ञापन
शाहिद आफरीदी
5 of 5
'एक दिन मैंने देखा कि मेरी बेटी इसी तरह के एक सीरियल को देखकर अपने हाथ घुमा रही थी । यह देखकर मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने गुस्से में अपना टीवी ही तोड़ दिया ।' अफरीदी की ये बात सुन सामने बैठे दर्शक जोर-जोर से तालियां बजाने लगे । वहीं सोशल मीडिया यूजर्स को अफरीदी की ये बात पसंद नहीं आई ।

PHOTO: देखें साल 2019 में नुसरत जहां की ये आखिरी तस्वीरें, छाईं सोशल मीडिया पर
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00