लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

करोड़ों के विज्ञापन भी ठुकरा चुके हैं ये 4 बॉलीवुड स्टार्स, नैतिकता के साथ नहीं करते समझौता

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Avinash Pal Updated Mon, 15 Jul 2019 09:25 PM IST
अक्षय कुमार और आमिर खान
1 of 5
विज्ञापन
बॉलीवुड सेलेब्स फिल्मों, टीवी शोज, वेब सीरीज के साथ ही विज्ञापनों के लिए भी काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में आज कई ऐसे चेहरे हैं तो कई बड़े ब्रान्ड्स प्रमोट कर रहे हैं और उनके चेहरे बने हुए हैं। लेकिन इस लिस्ट में कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कुछ चुनिंदा तरह के विज्ञापनों के लिए अपने मोरेल्स और इथिक्स के चलते सीधे सीधे इनकार कर दिया है। एक नजर ऐसे ही सेलेब्स पर....
akshay kumar
2 of 5
अक्षय कुमार: अक्षय कुमार न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपनी डिसिप्लिन के लिए भी जाने जाते हैं। अक्षय कई ब्रांड्स प्रमोट करते हैं लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कुछ चुनिंदा तरह के ब्रांड्स के लिए सीधे सीधे मना भी कर दिया है। बता दें कि अक्षय कुमार के पास एक पान मसाला के विज्ञापन का ऑफर आया था जिसे अक्षय ने सीधे सीधे खारिज कर दिया था।
विज्ञापन
amitabh bachchan
3 of 5
अमिताभ बच्चन: अमिताभ बच्चन सिर्फ फिल्मों के ही नहीं विज्ञापनों के भी शहंशाह माने जाने लगे हैं। अमिताभ लंबे वक्त से विज्ञापन कर रहे हैं। एक समय ऐसा था जब अमिताभ कोल्ड ड्रिंक्स को जमकर प्रमोट करते थे लेकिन उसके नुकसान पता लगने के बाद से उन्होंने किसी भी कोल्ड ड्रिंक के ब्रांड को प्रमोट नहीं किया।
Aamir Khan
4 of 5
आमिर खान: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान काफी कम विज्ञापन करते हैं। वो सिर्फ उनही विज्ञापनों को प्रमोट करते हैं जिनसे समाज में जागरुकता आए।
विज्ञापन
विज्ञापन
ranbir kapoor
5 of 5
रणबीर कपूर: अपने लुक्स और एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले रणबीर कपूर भी काफी कम विज्ञापन करते हैं। वहीं बताया जाता है कि रणबीर ने फेयरनेस ब्रैंड्स के एड करने से सीधे सीधे इनकार कर के रखा है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00