लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bollywood Films Clash: आसान नहीं है बॉलीवुड की आगे की राह, इन फिल्मों के क्लैश से हो सकता है बड़ा नुकसान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Thu, 18 Aug 2022 07:28 PM IST
विक्रम वेधा-पीएस1
1 of 5
विज्ञापन
आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन हाल ही में रिलीज हुई हैं। दोनों ही फिल्मों को एक साथ रिलीज होने का खामियाजा भुगतना पड़ा है। बड़े सितारे होने के बावजूद ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं। इस क्लैश के बाद आने वाले समय में और भी ज्यादा बॉलीवुड को नुकसान झेलना पड़ सकता है क्योंकि आने वाले कुछ महीनों में कई बड़ी फिल्में एक दूसरे से सिनेमाघरों में भिड़ने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले समय में लगभग 15 फिल्मों के बीच भिड़ंत होगी। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये फिल्में।
पीएस1- विक्रम वेधा
2 of 5
विक्रम वेधा-पीएस-1
सितंबर महीने में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है क्योंकि सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा रिलीज होने जा रही है। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम की पीरियड ड्रामा फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 भी साथ ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। दोनों ही बड़े बजट की फिल्में और लोगों को इनका बेसब्री से इंतजार भी है। देखना दिलचस्प होगा कि 30 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है।
विज्ञापन
अजय देवगन- फिल्म - रामसेतु
3 of 5
रामसेतु-थैंक गॉड
अक्टूबर माह में भी दो बड़ी फिल्मों के बीच भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। इस बार अक्षय कुमार अजय देवगन को बॉक्स ऑफिस पर चुनौती देने वाले हैं। दोनों की ही फिल्में 24 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं। बता दें कि इस साल दोनों ही स्टार्स की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं।
अजय देवगन- राजकुमार राव
4 of 5
दृश्यम 2-भीड़
अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 18 नवंबर को पर्दे पर आएगी। लेकिन इस फिल्म को चुनौती देने के लिए राजकुमार राव पूरी तरह से तैयार हैं। इसी दिन उनकी फिल्म भीड़ भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सर्कस-मैरी क्रिसमस
5 of 5
मैरी क्रिसमस-सर्कस-गणपत
साल के आखिरी महीने में भी बॉलीवुड फिल्मों के बीच टकराव देखने को मिलेगा। दिसंबर में तीन फिल्में एक दूसरे को कड़ी चुनौती देती नजर आएंगी। जहां एक ओर रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस रिलीज हो रही है। वहीं, कटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस भी रिलीज के तैयार है। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ भी फिल्म गणपत पार्ट 1 से अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00