लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

B-Town Celebs South Movies: बॉलीवुड सितारों को लुभा रही साउथ इंडस्ट्री, इन फिल्मों में जल्द आएंगे नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Wed, 28 Sep 2022 01:02 AM IST
ऐश्वर्या राय-सलमान खान-कियारा आडवाणी
1 of 6
विज्ञापन
दक्षिण सिनेमा अब एक क्षेत्र विशेष तक सीमित नहीं रह गया है। देश और दुनिया में भी साउथ की फिल्में धूम मचा रही हैं। 'बाहुबली', 'केजीएफ 2', 'पुष्पा', 'आरआरआर' जैसी फिल्मों ने साउथ सिनेमा के प्रति दर्शकों की दीवानगी और ज्यादा बढ़ा दी है। कमाई के मामले में भी इन फिल्मों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। यही वजह है कि बॉलीवुड के भी कई सितारे अब साउथ इंडस्ट्री की तरफ रुख कर रहे हैं। आने वाले वक्त में बॉलीवुड के कई सितारे साउथ फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कौन-से हैं वो सितारे, आइए जानते हैं...
ऐश्वर्या राय बच्चन
2 of 6
ऐश्वर्या राय बच्चन
अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। यह फिल्म दो भागों में आएगी, जिसका पहला भाग (पीएस1) 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। बता दें कि यह पैन इंडिया फिल्म है। इसे हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या करीब चार साल के ब्रेक के बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। बता दें कि 'पोन्नियन सेल्वन' से पहले भी ऐश दक्षिण की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Nikki Tamboli: सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात के लिए फिर तिहाड़ गईं निक्की तंबोली? पुलिस ने खुद किया खुलासा
विज्ञापन
सलमान खान
3 of 6
सलमान खान
बॉलीवुड के भाई अभिनेता सलमान खान भी साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आएंगे। बता दें कि यह फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे हिंदी और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। इस फिल्म में वह कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो सलमान को फिल्म के एक गाने पर थिरकते हुए देखा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है।

Chup Box Office Collection Day 5: दर्शकों के लिए तरस रही चुप, पांचवें दिन महज इतनी कमाई पर सिमटी सनी की फिल्म
दीपिका पादुकोण
4 of 6
दीपिका पादुकोण
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण साउथ निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में नजर आने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म में दीपिका की जोड़ी साउथ एक्टर प्रभास के साथ जमेगी। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसके साथ दीपिका तेलुगु सिनेमा में पदार्पण करने जा रही हैं। वैजयंती मूवीज फिल्म का निर्माण कर रही है। इसे हिंदी सहित कई भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

Brahmastra Box Office Collection Day 19: बेअसर साबित हो रहा सस्ते टिकट का ऑफर? 19वें दिन इतना ही रहा कलेक्शन
विज्ञापन
विज्ञापन
संजय दत्त
5 of 6
संजय दत्त
अभिनेता संजय दत्त ने फिल्म 'केजीएफ 2' में विलेन का रोल किया था, जो खूब पसंद किया गया। इसके बाद 'शमशेरा' में भी उनके अभिनय की तारीफ की गई। अब वह लोकेश कनगराज की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में एक बार फिर उन्हें विलेन की भूमिका में देखा जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, साउथ अभिनेता थलापति विजय भी इस फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

गुलाबी रंग की ड्रेस में मलाइका अरोड़ा का कर्वी फिगर देखते रह जाएंगे अर्जुन कपूर
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00