लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Blurr: तापसी पन्नू की साइकोलॉजिकल थ्रिलर का टीजर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा 'ब्लर' का यह वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Sat, 26 Nov 2022 08:58 PM IST
ब्लर
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी अदाकारी का दम दिखाने एक बार फिर लौट रही हैं। इस साल पहले ही तापसी पन्नू की दो फिल्में 'शब्बाश मिट्ठू' और 'दोबारा' रिलीज हो चुकी हैं। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थीं। इनके बाद अब अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म 'ब्लर' के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी किस्मत आजमाने आने वाली हैं। पिछले दिनों मोशन पोस्टर साझा करने के बाद आज अभिनेत्री ने अपनी फिल्म 'ब्लर' का टीजर रिलीज कर दिया है। 
नैनीताल में फिल्म ‘ब्लर’ की लोकेशन पर तापसी पन्नू
2 of 4
तापसी पन्नू जल्द ही 'ब्लर' नाम की एक मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी 5' पर रिलीज हो रही है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका एलान करने के बाद अब अभिनेत्री ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी स्टूडियोज और आउटसाइडर्स फिल्म्स और एखेलन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'ब्लर' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसमें तापसी पन्नू और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
Photos Of The Day: ब्लू ड्रेस में सोनम कपूर ने ढाया कहर और डेजी शाह का एथनिक लुक, पढ़ें आज का सेलिब्रिटी अपडेट
विज्ञापन
फिल्म ब्लर का पोस्टर
3 of 4
टीजर की शुरुआत गायत्री से होती है, जो ठीक से देख नहीं पाती है। उसे सब कुछ धुंधला दिख रहा है, लेकिन उसे एहसास होता है कि उनके घर में कोई है। घर में किसी के होने के एहसास के बाद वह उसे पुकारती है, लेकिन कोई भी उनका जवाब नहीं देता है और गाने बजने लगते हैं। टीजर का अंत एक चीख के साथ होता है। तापसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर टीजर साझा करते हुए लिखा, “खतरे की आहट चारों तरफ है लेकिन क्या गायत्री इसे आते हुए देखेगी? उसकी आंखों से उसकी दुनिया देखने के लिए तैयार हो जाइए।'
Video:  माधुरी दीक्षित के गाने पर शख्स ने मटक-मटक कर किया धांसू डांस, वीडियो देख आपको भी आ जाएगा मजा
तापसी पन्नू
4 of 4
अजय बहल और पवन सोनी द्वारा लिखित 'ब्लर' की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है और उसके संघर्षों का अनुसरण करती है। फिल्म में तापसी पन्नू गायत्री का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी जुड़वां बहन की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है। फिल्म में तापसी एक निर्माता के रूप में भी काम कर रही हैं। यह फिल्म 9 दिसंबर को जी 5 पर रिलीज होने वाली है।
Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन की फैन का एयरपोर्ट पर हुआ जबरदस्त स्वागत, देख एक्टर बोले- मुझे ही बुला लिया होता
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00