लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 16: दर्शकों के तीखे सवालों से आएगी शालीन और टीना के बीच दरार, एक्ट्रेस बोली महान बनने नहीं...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sat, 03 Dec 2022 12:50 AM IST
टीना दत्ता, शालीन भनोट
1 of 4
विज्ञापन
बिग बॉस 16 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे ही घरवालों के बीच भी हर दिन जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है और इस बार तो बिग बॉस के कीचड़ टास्क में प्रतियोगियो ने एक दूसरे पर जमकर कीचड़ उड़ेला। अब शुक्रवार के वार में बिग बॉस के फैंस को भी बुलाया गया है, जिन्होंने सभी घरवालों से तीखे सवाल पूछे। इस दौरान टीना दत्ता से भी सवाल पूछा गया, कि क्या उन्होंने शालीन से सिर्फ मतलब के लिए दोस्ती की है। जिसके बाद शालीन और टीना में भी जबरदस्त बहस देखने को मिली।
टीना दत्ता
2 of 4
सबसे पहले एक दर्शक द्वारा टीना दत्ता से सवाल किया गया कि वह बिग बॉस के घर में हर किसी से सिर्फ सहूलियत वाली दोस्ती रखती हैं। आप टास्क में भी लोगों से डील करके सपोर्ट करती हैं, आपने कभी सेल्फलेस सपोर्ट कभी नहीं किया, जबकि आप दूसरों से यही उम्मीद रखती हैं। आप कैपटेंसी के बाद  शालीन को डिच करने वाली थीं। आप कैप्टन बनने का बाद उन्हें छोड़ने वाली थीं, आपने खुद शालीन से ये कहा था, तो फिर आप सिर्फ फायदे के लिए दोस्ती करती हैं, तो आप क्यों बोलते हैं कि आपने फ्रेंडशिप में नहीं निभाया क्योंकि आपने भी तो डील के लिए दोस्ती की है।
विज्ञापन
बिग बॉस 16
3 of 4
इस सवाल पर टीना कहती हैं कि पहली बात ये बिग बॉस का गेम है और मैं यहां पर एक कंटेस्टेंट बनकर इंडीविजुअल आई हूं, जो गेम खेलने के लिए यहां पर आई है, इसलिए जब मुझे वो मौका मिला था तो मैंने डेफिनेटली उनको बोला था कि अगर मैं आम जनता के खिलाफ जाकर तुम लोगों को सपोर्ट कर रही हूं तो मुझे क्या फायदा मिलेगा और इंडिविजुअल मैं यहां अपना फायदा तो देखूंगी, मैं यहां महान बनने नहीं आई हूं और इंडीविजुअल ही खेलने आई हूं।
बिग बॉस 16
4 of 4
टीना की यह बातें सुनने के बाद सलमान कहते हैं कि क्या आप शालीन के साथ भी गेम खेलने आई हैं। अब इसके बाद कल के एपिसोड में टीना और शालीन के बीच जबरदस्त गहमा गहमी देखने को मिलेगी। टीना कहती हैं कि मैं इनसे अब दोस्ती भी नहीं निभाउंगी क्योंकि ये मुझपर ही बैक फायर कर रहे हैं। वहीं टीना की बातें सुनने के बाद शालीन भी अग्रेसिव मोड में दिखाई दिए। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शालीन और टीना का रिश्ता टिकता है या आएगी दोनों के बीच दरार।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00