लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bholaa: काशी पहुंची अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ की टीम, कमिश्नरेट के सामने स्कूटी पर दिखी यह हीरोइन

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: मेघा चौधरी Updated Sat, 10 Dec 2022 11:47 AM IST
अयज देवगन,अमला पॉल
1 of 5
विज्ञापन
बतौर निर्देशक अपनी चौथी फिल्म बना रहे अभिनेता अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म 'भोला' की शूटिंग के अंतिम चरण को पूरा करने के लिए इन दिनों जी जान से लगे हुए हैं। तमिल की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' की इस रीमेक को उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि में बनाया है। ‘अमर उजाला’ ने ही सबसे पहले इस बात की जानकारी दी थी कि इस फिल्म में अजय देवगन उत्तर प्रदेश के खतरनाक कच्छा बनियान गिरोह के सरगना का किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल वाराणसी में शुरू हो चुका है। फिल्म में एक अहम किरदार निभा रहीं अभिनेत्री अमला पॉल ने पुलिस कमिश्नरेट के सामने से अपनी एक फोटो भी साझा की है।
भोला
2 of 5
तब्बू भी दिखेंगी अहम किरदार में
फिल्म ‘भोला’ की कहानी के मुताबिक अपनी बेटी से मिलने जा रहे एक अपराधी को पुलिस अपने साथियों के इलाज में मदद के लिए मजबूर करती है। इन पुलिसवालों को मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला एक गिरोह खाने में जहर मिलाकर मारने की कोशिश करता है। फिल्म में अजय देवगन का लकी चार्म रहीं तब्बू भी हैं। फिल्म में तब्बू फिल्म ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ के बाद फिर एक बार सुपर कॉप की महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Hema Malini: हेमा मालिनी ने प्रशंसकों के सामने पहली बार किया खुलासा, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान थीं गर्भवती
विज्ञापन
भोला फिल्म
3 of 5
कैथी’ का आधिकारिक रीमेक
अजय देवगन ने फिल्म' भोला' की घोषणा करते हुए कहा था, ‘मैं तमिल फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक कर रहा हूं। मैं इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी वह पत्रकारों से मिले थे और फिल्म के थ्रीडी टीजर को लेकर मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से वह काफी उत्साहित भी दिखे। अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ अब भी सिनेमाघरों में कमाल दिखा रही है। गोवा के विजय सालगांवकर के रूप में बड़े परदे पर दोबारा धमाल मचाने के बाद अभिनेता अजय देवगन अब उत्तर प्रदेश के भोला बनकर परदे पर कमाल दिखाने वाले हैं।

James Cameron Exclusive: जेम्स कैमरून का अवतार 3 को लेकर बड़ा खुलासा, हवा और पानी के बाद अब रचा जाएगा ये खेला
भोला फिल्म
4 of 5
उत्तर प्रदेश की कहानी
भोला के टीजर की शुरुआत लखनऊ के एक अनाथ आश्रम से होती है जिसमें एक बच्ची को आश्रम की संचालिका रात में जल्दी सोने के लिए कहती हैं क्योंकि अगले दिन कोई उससे मिलने आ रहा है। किसी के मिलने आने के बात जानने के बाद से ही ज्योति सो नहीं पाती और ये पता लगाने की कोशिश करने लगती है कि कौन उससे मिलने आ रहा है? उधर ‘भोला’ बने अजय देवगन की पहली झलक एक जेल में दिखती है। जेल में भी उसका कितना रुआब है, इसका पता कैदियों की आपसी बातचीत से मिलता है। इस दौरान अजय देवगन हाथ में श्रीमद्भगवद्गीता लिए और माथे पर भस्म लगाकर आगे की ओर बढ़ते हैं।

Box Office Report: अजय की ‘दृश्यम 2’ के सामने पहले ही दिन निकला ‘सलाम वेंकी’ का दम, ‘भेड़िया’ का भी बिगड़ा खेल
विज्ञापन
विज्ञापन
भोला फिल्म के टीजर में दिखी अजय देवगन की झलक
5 of 5
निर्देशक के रूप में चौथी फिल्म
टीजर के आखिर में अजय देवगन एक मोटरसाइकिल से उछलकर सामने से आ रही कार की छत पर कूदते हैं और हाथ में लिया त्रिशूल कार में धंसा देते हैं। फिल्म 'भोला' के निर्देशक भी अजय देवगन ही हैं। इसके पहले अजय देवगन की कई फिल्मों मसलन ‘शिवाय’, ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का संपादन कर चुके धर्मेंद्र शर्मा को अजय ने फिल्म 'भोला' के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी थी।

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00