लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Bhojpuri star samar singh and shilpi raj new song starring neelam dubey released on youtube

Bhojpuri: समर सिंह- शिल्पी राज के नए गाने ने गर्मी में कराया सर्दी का एहसास, नीलम दुबे की अदाओं ने जीता दिल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Wed, 10 Aug 2022 12:01 AM IST
सार

हाल ही में समर सिंह का एक और नया गाना रिलीज हो गया है। चिलचिलाती गर्मी में रिलीज हुआ समर सिंह का यह गाना फैंस को ठंडक का एहसास करा रहा है।

समर सिंह,शिल्पी राज
समर सिंह,शिल्पी राज - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार समर सिंह अक्सर अपने गानों को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। अपनी बेहतरीन आवाज के लिए मशहूर समर सिंह के गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी क्रम में हाल ही में समर सिंह का एक और नया गाना रिलीज हो गया है। चिलचिलाती गर्मी में रिलीज हुआ समर सिंह का यह गाना फैंस को ठंडक का एहसास करा रहा है। दरअसल उनका गाना लगवा दी घरवा में एसी राजा जी रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। समर सिंह के साथ इस गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर और लोकप्रिय गायिका शिल्पी राज उनका साथ देती नजर आ रही हैं। 

समर सिंह का यह नया गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। शिल्पी और समर की जुगलबंदी देख आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम दुबे अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीत रही है। गाने की इस वीडियो में गर्मी से परेशान नीलम एसी की डिमांड करते दिख रही हैं। गाने में दोनों कलाकारों की शानदार केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है। वहीं, बेहतरीन डांस मूव्स लोगों का दिल जीत रहे हैं।

 

समर सिंह और शिल्पी राज की आवाज में रिलीज हुआ यह गाना इंटरनेट पर छा गया है। गाने के बोल से लेकर इसके डांस मूव्स और म्यूजिक तक सभी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी समर सिंह अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे। इस गाने के बोल एच के आनंद यादव में लिखे हैं, जबकि इसे संगीत साजन मिश्रा ने दिया है। वहीं इसका निर्देशन पप्पू वर्मा और दिव्यांशु ने किया है। वहीं, कोरियोग्राफी की बात करें तो मुकेश माइकल ने इसे कोरियोग्राफ किया है।

इससे पहले समर सिंह ने अपने गाने बोल बम से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो समर सिंह जल्द ही आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म समाज का परिवर्तन, यामिनी सिंह के साथ धर्मपत्नी, आकांक्षा दुबे के गाने फाइटर किंग, ऋतु सिंह के साथ निर्भया जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फैंस बेसब्री से समर की इन फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं।

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00