लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

सलमान खान से पहले इन दो एक्टर्स को ऑफर हुई थी दबंग, भाई अरबाज ने किया रिवील

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Avinash Pal Updated Tue, 23 Jul 2019 05:10 PM IST
Dabangg 3
1 of 6
विज्ञापन
सलमान खान की सुपरहिट फिल्म सीरीज दबंग के तीसरे पार्ट की शूटिंग जारी है। फिल्म में सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सुपरहिट सीरीज के लिए सलमान खान पहली पसंद नहीं थे। ये फिल्म पहले इन एक्टर्स को ऑफर हुई थी लेकिन उनके मना करने के बाद ही ये फिल्म सलमान खान के खाते में आई।
इरफान खान और रणदीप हुड्डा
2 of 6
इस साल 20 दिसंबर को दबंग 3 रिलीज होगी। लेकिन सलमान खान की सुपरहिट सीरीज पहले रणदीप हुड्डा और इरफान खान को ऑफर हुई थी। इस बात की जानकारी सलमान के भाई अरबाज खान ने दी।
विज्ञापन
Arbaaz Khan, Salman Khan
3 of 6
दरअसल मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में अरबाज ने बताया कि दबंग के निर्देशक अभिनव कश्यप ने चुलबुल पांडे के लिए इरफान खान या फिर रणदीप हुड्डा को लेकर प्लान किया था। लेकिन बात नहीं बन पाई।
Arbaaz Khan, Salman Khan
4 of 6
अरबाज बताते हैं कि जब अभिनव ने उन्हें 'मक्खी' का किरदार ऑफर किया तो उन्होंने अभिनव से पूछा कि वो चुलबुल का किरदार उन्हें ऑफर क्यों नहीं कर रहे तो उन्होंने कहा कि तुम मक्खी के किरदार में जमोगे और साथ ही साथ इस किरदार के लिए रणदीप हुड्डा या इरफान खान सही च्वाइस होंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
dabangg
5 of 6
इसके बाद अरबाज ने उन्हें फिल्म को प्रोड्यूस करने देने का ऑफर दिया और इरफान- रणदीप से बात नहीं बनने के बाद सलमान को फिल्म में लेने की सलाह दी। अरबाज की इस सलाह को अभिनव ने तुरंत मान लिया।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00