लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

दर्दनाक: बोरे में मिला अभिनेत्री राइमा इस्लाम का शव, पति ने कुबूल किया जुर्म, पुलिस जांच में सामने आई हत्या की वजह

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Wed, 19 Jan 2022 10:03 AM IST
राइमा इस्लाम
1 of 5
विज्ञापन
बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू, जो कथित तौर पर कुछ दिनों पहले लापता हो गई थीं, मृत पाई गई हैं। उनका शव ढाका के केरानीगंज में एक पुल के पास एक बोरी में मिला है। पुलिस ने जानकारी दी है कि इलाके के स्थानीय लोगों ने सोमवार यानी 17 जनवरी को कदमटोली क्षेत्र के अलीपुर ब्रिज के पास अभिनेत्री का शव देखा और पुलिस स्टेशन को सूचित किया था। शव बरामद होने के बाद हमने कार्रवाई की और अभिनेत्री के पति को हिरासत में ले लिया है।
राइमा इस्लाम
2 of 5
शरीर पर चोट के कई निशान
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक राइमा की निर्मम हत्या की गई है। अभिनेत्री के शरीर पर चोट के कई निशान हैं। हत्या के बाद रविवार को राइमा इस्लाम शिमू का शव बोरे में बांधकर पुल के पास फेंक दिया गया था। पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएसएमसीएच) भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।
विज्ञापन
राइमा इस्लाम और उनके पति
3 of 5
पति ने दर्ज करवाई दी लापता होने की शिकायत
शिमू के लापता होने के बाद रविवार को उनके परिजनों ने कालाबागान थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का भी मामला दर्ज किया है और पूछताछ के लिए अभिनेत्री के पति शखावत अली को हिरासत में ले लिया है। अली के साथ उसके ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है।
राइमा इस्लाम
4 of 5
पति ने कुबूला जुर्म
ढाका पुलिस ने अपने आधिकारिक बयान में अभिनेत्री की हत्या के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताया था। वहीं अब दिवंगत अभिनेत्री के पति ने हत्या की बात कबूल कर ली है। ढाका की वरिष्ठ न्यायिक मजिस्ट्रेट राबेया बेगम ने शिमू के पति शखावत अलीम नोबेल और उनके दोस्त एसएमवाई अब्दुल्ला फरहाद को मंगलवार को पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर रखा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
राइमा इस्लाम
5 of 5
फिल्म बार्तामन से की थी अभिनय करियर की शुरुआत
बता दें कि 45 वर्षीय अभिनेत्री ने 1998 में फिल्म 'बार्तामन' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने तब से अब तक 25 फिल्मों में काम किया था। वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सहयोगी सदस्य थीं। फिल्मों के अलावा, उन्होंने टीवी नाटकों में भी काम किया और निर्माण भी किया।



 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00