लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

बाबिल खान ने पिता इरफान पर बनाया 'पावरी होरी है' मीम, बोले, 'हंसते-हंसते डाल दिया बस'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शुभांगी गुप्ता Updated Sun, 21 Feb 2021 12:51 AM IST
इरफान खान, बाबिल खान
1 of 5
विज्ञापन
दिवंगत अभिनेता इरफान को इस दुनिया से अलविदा कहे एक साल होने जा रहा है लेकिन उन्हें भुला पाना नामुमकिन सा लगता है। इरफान के फैंस के लिए तो ये मुश्किल है ही लेकिन सबसे ज्यादा मुश्किल तो ये उनके परिवार के लिए है। इरफान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादों को लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने एक मजेदार पोस्ट साझा किया है जिसे देखकर किसी के भी चेहरे पर भी हंसी आ जाएगी।
इरफान खान, बाबिल खान
2 of 5
दरअसल, बाबिल ने सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे 'पावरी होरी है' वीडियो को लेकर एक मीम शेयर किया है। इस मीम की खास बात यह है कि इसमें उनके पिता इरफान खान नजर आ रहे हैं। बाबिल के फैंस को उनका यह मस्ती भरा अंदाज पसंद आ रहा है और इस पोस्ट पर उनके करीबी और फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।
विज्ञापन
इरफान खान, बाबिल खान
3 of 5
बता दें कि पोस्ट के साथ बाबिल ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, मतलब हंसते-हंसते डाल दिया बस। मीम की बात करें तो यह इरफान खान की फिल्म कारवां के कुछ सीन्स को लेकर बनाया गया है। इसमें इरफान के साथ उनके कारवां के को- स्टार दुलकर सलमान और मिथिला पालकर नजर आ रहे हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इरफान खान, बाबिल खान
4 of 5
पोस्ट में लिखा कि, 'ये हमारी कार है, और ये हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है।' बाबिल खान के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए इरफान खान को याद कर रहे हैं। पिता के निधन के बाद से ही बाबिल उनके लिए कई पोस्ट साझा करते रहते हैं। बाबिल के सभी पोस्ट्स को इरफान के फैंस काफी पसंद करते हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
इरफान खान
5 of 5
गौरतलब है कि कैंसर से दो साल की लड़ाई के बाद अप्रैल 2020 में इरफान का निधन हो गया था। वे पत्नी सुतापा और दो बेटों बाबिल और अयान को छोड़ गए। वह कोलन इन्फेक्शन की समस्या के चलते मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे। साल 2018 में उन्हें न्यूरोइंडोक्राइन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी हुई थी। इसका इलाज उन्होंने विदेश में रहकर भी कराया था। 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00