लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ananya Pandey: आर्यन खान ने अनन्या पांडे की बातों को फिर किया इग्नोर, गुस्से में मुंह फेरकर चली गईं अभिनेत्री

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Tue, 29 Nov 2022 11:19 AM IST
अनन्या पांडे, आर्यन खान
1 of 4
विज्ञापन
पैपराजी बॉलीवुड सेलेब्स को अपने कैमरे में कैद करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। चाहे स्टार किड्स हों या फिर सितारे हर कोई उनके कैमरे में कैद हो ही जाता है। कभी-कभी सेलेब्स कोई न कोई ऐसी हरकत कर देते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है और फिर वो ट्रोल होने लग जाते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल अनन्या पांडे और आर्यन खान की दोस्ती के बारे में सभी को पता है। वह कई मौकों पर यह भी कह चुकी हैं कि अभिनेत्री आर्यन खान को पसंद करती हैं। हालांकि अब दोनों के बीच पहले जैसी दोस्ती नहीं रही है। इसकी बानगी हाल ही में देखने को मिली।
अनन्या पांडे, आर्यन खान
2 of 4
आर्यन खान और अनन्या पांडे का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री आर्यन खान से बात करती नजर आ रही हैं। लेकिन आर्यन ने उनकी बातों को अनसुना कर दिया और इग्नोर भी किया। आर्यन के ऐसे बर्ताव के बाद अनन्या सीधे जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गईं। इस दौरान अनन्या के चेहरे पर उदासी देखी गई। 



इसे भी पढ़ें- Isha Koppikar Love Story: टिम्मी संग पहली डेट पर 20 लड़कियों को लेकर पहुंचीं ईशा, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
विज्ञापन
आर्यन खान, अनन्या पांडे
3 of 4
इससे पहले  भी अनन्या पांडे का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों पार्टी में पहुंचे थे और वहां पर आर्यन खान ने सबके सामने अनन्या को इग्नोर कर दिया था। हालांकि अनन्या ने आर्यन के बर्थडे पर पर भी एक पोस्ट साझा किया था और उनको जन्मदिन की बधाई दी थी। अनन्या कॉफी विद करण के सेट पर पहुंची थीं, जहां उन्होंने आर्यन खान को अपना क्रश बताया था।
आर्यन खान और अनन्या पांडे
4 of 4
हालांकि अब अनन्या पांडे की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उससे ये साफ कहा जा सकता है कि आर्यन और अनन्या के बीच अब सब कुछ ठीक नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब आर्यन ड्रग केस में फंसे थे तो उस समय अनन्या से भी पूछताछ की गई थी। उसके बाद दोनों के बीच रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00