लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

एक ही कार में बैठकर डेट के लिए पहुंचे अर्जुन और मलाइका, फोटोग्राफर्स के कहने पर साथ में दिया पोज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Thu, 07 Feb 2019 09:23 AM IST
मलाइका अरोड़ा
1 of 5
विज्ञापन
बीते मंगलवार को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका को एक साथ देखा गया था। इस पार्टी में दोनों एक दूसरे के काफी करीब दिखे थे। बीती रात एक बार फिर ये कपल साथ में स्पॉट में किया गया। दोनों मुंबई के एक बड़े होटल में डिनर के लिए पहुंचे थे।
मलाइका अरोड़ा
2 of 5
इस दौरान मलाइका अरोड़ा चेक क्रॉप टॉप और रेड ट्राउजर में नजर आईं। अपने आउटफिट में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं अर्जुन कपूर भी व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक जींस पहने हुए थे। अर्जुन भी इस कैजुअल लुक में बहुत कूल लग रहे थे। इस दौरान जब दोनों होटल के अंदर जा रहे थे तब फोटोग्राफर्स ने उनसे फोटो की गुजारिश की तो दोनों रुक गए और पोज देने लगे।
विज्ञापन
मलाइका अरोड़ा
3 of 5
होटल से निकलते समय जब मलाइका सीढियों से उतर रही थीं तो उन्होंने अर्जुन का हाथ पकड़ रखा था। इस डेट की खास बात ये थी कि अर्जुन और मलाइका एक ही कार से डेट के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उनका कोई की सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था। इससे पहले जब भी दोनों डेट पर देखे जाते तो दोनों अलग-अलग गाड़ियों से जाते थे और तब उनके साथ सिक्योरिटी गार्ड भी रहते थे। 
 
malaika arjun
4 of 5
इससे पहले मुंबई स्थित गौरी खान के रेस्टोरेंट Sanchos में एक पार्टी थी। गौरी खान की इस पार्टी में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस शामिल हुईं। करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला सहित कई स्टार्स ने इस पार्टी में शिरकत की थी। इस पार्टी में मलाइका के साथ अर्जुन कपूर भी नजर आए थे।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Organising another party at sanchos ... these blurrrrrr pics just not working ...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

विज्ञापन
विज्ञापन
arjun kapoor jahnvi kapoor
5 of 5
करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में अर्जुन कपूर ने इस बात को कबूल किया था कि वह किसी को डेट कर रहे हैं हालांकि उन्होंने नाम नहीं बताया था। चैट शो पर जब करण ने अर्जुन से पूछा, 'तो क्या आप शादी करने के लिए तैयार हैं?' तो इसके जवाब में अर्जुन ने कहा, 'हां, अब मैं तैयार हूं। पहले, मैं तैयार नहीं था।' करण ने भी कहा, 'हम सभी इस शादी में शामिल होंगे। उम्मीद है कि ऐसा जल्दी हो। हमारे आसपास के सभी दोस्तों ने पहले ही शादी कर ली है।' 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00