लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

रोमांटिक तस्वीर में विराट को दोस्त बता ट्रोल हुईं अनुष्का, यूजर बोले-खुदा का खौफ कर, ये पति है...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजय जैन Updated Sun, 03 Feb 2019 07:37 PM IST
Virat, Anushka
1 of 5
विज्ञापन
साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। विराट और अनुष्का इस दूसरे से कितना प्यार करते हैं, इस बात का इजहार वो किसी न किसी जरिए से कर देते हैं। अक्सर वो दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक दूसरे को प्यार का एहसास दिलाते रहते हैं। बीते शनिवार अनुष्का ने विराट के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को लेकर अनुष्का ने एक कैप्शन भी लिखा, जिसके बाद लोंगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
विराट-अनुष्का
2 of 5
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों न्यूजीलैंड में साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपने ट्रिप की फोटो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच अनुष्का ने पति विराट के साथ एक ट्रेकिंग की फोटो डाली। जिसमें दोनों किसी जंगल में नजर आ रहे हैं। अनुष्का ने इस फोटो के साथ लिखा- बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर।

देखें पोस्ट...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Best friend forever ❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विज्ञापन
अनुष्का
3 of 5
अनुष्का के लिखे इसे कैप्शन को लेकर लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। एक शख्स ने लिखा, 'स्त्री है ये कुछ भी कर सकती है, शादी के बाद फ्रेंडजोन में रख सकती है।' वहीं एक ने लिखा, खुदा का खौफ कर, ये पति है और तुम दोस्त बता रही हो।'
kohli federer anushka
4 of 5
इससे पहले बीत 20 जनवरी को विराट-अनुष्का ऑस्ट्रेलियाई ओपन देखने पहुंचे थे। इस दौरान रोजर फेडरर के साथ दोनों की फोटो आई थी, जिसमें लिखा था, 'तीन लीजेंड, एक फोटो।' रोजर फेडरर और विराट कोहली के साथ अनुष्का को लीजेंड कहने पर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
anushka sharma
5 of 5
बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों 2 प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इस साल उनकी दो फिल्में 'मैं' और 'इंदू' रिलीज हो सकती हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00