लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: अनुपम खेर का महुआ मोइत्रा पर निशाना और फिल्म निर्माता संदीप को मिली धमकी, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Thu, 07 Jul 2022 08:02 PM IST
संदीप सिंह, अनुपम खेर
1 of 11
विज्ञापन
सिनेमा जगत में बनी हलचल पर फैंस काफी बारीकी से नजर रखते हैं। फिल्मी रैप में हम आपको सिनेमा और टीवी जगत में क्या कुछ हुआ है, इस बारे में बताते रहते हैं। आज भी फिल्मी दुनिया में काफी कुछ हुआ है। एक तरफ कंगना रणौत ने करण जौहर के शो का प्रमोशन कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म निर्माता संदीप सिंह को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। आइए आपको आज की 10 बड़ी खबरों के बारे में बताते हैं।
फिल्म निर्माता संदीप सिंह
2 of 11
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही कई हस्तियों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं। वहीं, अब फिल्म निर्माता संदीप सिंह को भी फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की तरह ही घटना को अंजाम देने की बात कही गई है। इस मामले में संदीप सिंह ने मुंबई पुलिस को शिकायत दी है।

Sandeep Singh: फिल्म निर्माता संदीप सिंह को फेसबुक पर मिली जान से मारने की धमकी, कहा- सिद्धू मूसेवाला जैसा...
विज्ञापन
कंगना रणौत-करण जौहर
3 of 11
करण जौहर के शो कॉफी विद करण को शुरू होने में कुछ घंटे का ही वक्त बचा है। करण जौहर अपने शो के जोर-शोर से प्रमोट करने में लगे हुए हैं। वह इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। उन्होंने एक के बाद एक शो के कई ट्रेलर भी लॉन्च किए थे। फिल्म निर्माता और निर्देशक ने अपने पुराने शो के कुछ वीडियोज और क्लिप्स भी साझा किए हैं, जिसे फैंस देखना चाह रहे हैं और खूब पसंद भी कर रहे हैं। खबर ये भी है कि बॉलीवुड की पंगा क्वीन यानि कंगना रणौत भी करण जौहर के शो का प्रमोशन कर रही हैं। चौंक गए ना, ये वाकई में हैरान करने वाली बात है।

Koffee With Karan: करण जौहर के शो को प्रमोट कर रही हैं कंगना रणौत! कहा- गुड लक टू पापा जो...  
रणबीर कपूर
4 of 11
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। 22 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त नजर आने वाले हैं। वहीं, रणबीर जहां भी जाते हैं, उन्हें पापा बनने की खुशी में बधाई देने वालों का तांता लग जाता है। रणबीर को हाल ही में पैपराजी ने डैड-टू-बी कहकर बधाई दी, तो अभिनेता ने मजेदार रिप्लाई दिया। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Ranbir Kapoor: जब पैपराजी ने दी रणबीर कपूर को पापा बनने की बधाई, एक्टर बोले- तू ...
विज्ञापन
विज्ञापन
रणवीर सिंह वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स
5 of 11
बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक्टर अपनी अपकमिंग शो की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, वह जल्द ही बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर शो दिखने वाले हैं। इससे पहले अक्षय कुमार, रजनीकांत, अजय देवगन और विक्की कौशल उनके साथ नजर आ चुके हैं। हालांकि इस बार का शो पिछले बार की तुलना में काफी अलग है। इस बार इस शो में दर्शक तय करेंगे कि पूरी यात्रा के दौरान रणवीर को किस तरह के टास्क करने हैं। इस नए वेब शो में रणवीर सर्बिया के जंगल में बेयर ग्रिल्स के साथ घूमते नजर आने वाले हैं। यह शो नेटफ्लिक्स पर जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है।

Ranveer Singh: बेयर ग्रिल्स के साथ रहकर रणवीर सिंह का हुआ बुरा हाल, खाने पड़ रहे कीड़े
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00