लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Anupam Kher: अनुपम खेर ने फैंस को दी खुशखबरी! 529वीं फिल्म के लिए निर्देशक नीरज पांडे के साथ फिर मिलाया हाथ

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 10 Aug 2022 11:33 PM IST
नीरज पांडे, अनुपम खेर
1 of 4
विज्ञापन
अनुपम खेर हमेशा अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी पिछली फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी। वहीं अब अभिनेता ने हाल ही में मशहूर डायरेक्टर नीरज पांडे से मुलाकात की है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इस मीटिंग की तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही अभिनेता ने अपनी 529वीं फिल्म की घोषणा भी कर दी है। 
अनुपम खेर
2 of 4
अनुपम खेर ने जो तस्वीर साझा की है उसमें अभिनेता नीरज पांडे के साथ पीछे की तरफ काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने सफेद शर्ट और नीली डेनिम कैरी की है और उनके अपने लुक को स्नीकर्स से पूरा किया है। वहीं नीरज पांडे ब्लैक कलर की हूडी और सफेद रंग का टाउजर्स में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को काले-सफेद स्पोर्ट्स शूज से पूरा किया है। 
विज्ञापन
अनुपम खेर
3 of 4
तस्वीर साझा करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- और मेरा 529वां प्रोजेक्ट मेरे पसंदीदा निर्देशक और मेरे प्रिय मित्र नीरज के साथ। जल्द ही इस प्रोजेक्ट के संबंध में विस्तृत जानकारी साझा करेंगे...लेकिन मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि ये बहुत मजेदार होने वाला है। इसके अलावा उन्होंने #दहिटटीम #एमएस धोनी द अनटोल्ट स्टोरी  #स्पेशल 26 भी लिखा। 
अनुपम खेर
4 of 4
अभिनेता और निर्देशक नीरज ने 'बेबी', 'ए वेडनेसडे', 'स्पेशल छब्बीस' और 'टोटल सियापा' जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है। हाल ही में, अनुपम खेर ने तेलुगु ड्रामा 'टाइगर नागेश्वर राव' का हिस्सा बनने के लिए अपनी खुशी साझा की थी, जिसे रवि तेजा द्वारा निर्देशित किया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00