लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Anupam Kher: जम्मू में कश्मीरी पंडित की हत्या पर भड़के अनुपम खेर, कहा- पिछले 30 वर्षों से….

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Tue, 16 Aug 2022 03:08 PM IST
अनुपम खेर
1 of 4
विज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं, जो अक्सर हर मुद्दे पर अपने विचार खुल कर रखते हैं। अपनी बेबाकी और खुलकर बोलने के अपने अंदाज के लिए मशहूर अभिनेता ने एक बार फिर एक मामले पर अपनी राय रखी है। हाल ही में जम्मू-कश्मीर से एक बार फिर दिल दहलाने वाली खबर सामने आई। दरअसल, राज्य में आतंकवादियों ने आम जन पर हमला कर दिया। इस गोलीबारी में में एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई है, वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है। इस घटना की जानकारी सामने आते ही सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गई।

अनुपम खेर
2 of 4

इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्टर ने इसकी निंदा की है। न्यूज एजेंसी से बात करते हुए अनुपम खेर ने इस हमले को शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा कि "शर्मनाक है कि आज भी कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार जारी है। वे अपनों को भी मार रहे हैं। वे भारत के साथ खड़े होने वाले सभी लोगों को मार रहे हैं। यह पिछले 30 वर्षों से हो रहा है। आप इसकी जितनी निंदा करेंगे, उतना ही कम होगा। हमें इस मानसिकता को बदलना होगा।"

विज्ञापन
Terrorist Attack
3 of 4

 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में अशांति और आतंक फैलाने के मकसद से आतंकवादियों ने एक बार फिर मासूम जनता को अपना शिकार बनाया।  शोपियां में एक सेब के बाग में आतंकवादियों की आम जन पर गोलीबारी की। हमले में मारा गया शख्स और घायल दोनों ही अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित हैं। जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान सुनील कुमार और घायल पिंटू कुमार दोनों भाई हैं और सेब के बाग में एक साथ काम करते थे।

द कश्मीर फाइल्स
4 of 4

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता आखिरी बार फिल्म द कश्मीर फाइल्स में नजर आए थे। यह फिल्म 90 के दशक के दौरान घाटी में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचारों पर आधारित है। विवके अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देख ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पसंद किया गया था। अनुपम खेर के अलावा इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, मृणाल कुलकर्णी, पल्लवी जोशी जैसे कलाकार नजर आए थे। 

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00