लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ayushmann Khurrana: असल जिंदगी में भी स्पर्म डोनेट कर चुके हैं आयुष्मान खुराना, अभिनेता ने खुद किया खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sat, 10 Dec 2022 12:00 AM IST
आयुष्मान खुराना
1 of 4
विज्ञापन

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने करियर में रिस्क लेने से नहीं घबराते हैं और अक्सर वह अपने किरदारों में एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। अभिनेता की सबसे बड़ी खासियत है कि वह ज्यादातर सामाजिक मुद्दों को अपनी फिल्मों के जरिए उठाने की कोशिश करते हैं। उनकी पहली डेब्यू फिल्म विकी डोनर थी जो स्पर्म डोनेट करने के मुद्दे पर आधारित थी। फिलहाल आयुष्मान खुराना अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'एन एक्शन हीरो' को लेकर सुर्खियों में हैं और एक इवेंट के दौरान उन्होंने खुद खुलासा किया कि उन्होंने असल जिंदगी में भी स्पर्म डोनेट किया है।

विकी डोनर
2 of 4

आयुष्मान खुराना हाल को आज भी लोग विकी डोनर के नाम से याद रखते हैं, शूजित सरकार की यह फिल्म खूब सुर्खियों में रही थी। फिलहाल हाल ही में अभिनेता एक इवेंट में शामिल हुए जहां उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर को लेकर कई बातें की और बताया कि वह लीक से हटकर किरदार करने से काफी खुश हैं। इसी दौरान उनकी डेब्यू फिल्म 'विकी डोनर' के दूसरे भाग के बारे में भी सवाल किया गया। जिसके बाद अभिनेता ने दिलचस्प खुलासा किया।

विज्ञापन
आयुष्मान खुराना
3 of 4

शो में टास्क जीतने के लिए किया था स्पर्म डोनेट
आयुष्मान खुराना ने बात करने के दौरान बताया कि रियलिटी शो 'रोडीज' (एक्टर ने इसी शो से अपनी शुरुआत की थी) में ऑडिशन के दौरान उन्हें स्पर्म डोनेट करने का टास्क दिया गया था और उन्होंने टास्क जीतने के लिए स्पर्म डोनेट किया था।

 

एन एक्शन हीरो में जयदीप अहलावत और आयुष्मान खुराना
4 of 4
बात करें 'एन एक्शन हीरो' की तो आयुष्मान खुराना की तो इसमें अभिनेता एक  सुपरस्टार का किरदार अदा कर रहे हैं जबकि जयदीप अहलावत उसमें नकारात्मक भूमिका में हैं। फिलहाल यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है और रिलीज के सात दिन बाद भी यह दस करोड़ नहीं कमा पाई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00