लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

An Action Hero: जयदीप अहलावत की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में धमाकेदार एंट्री, लंदन में शुरू हुई शूटिंग

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Fri, 21 Jan 2022 09:37 PM IST
एन एक्शन हीरो
1 of 5
विज्ञापन

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ की शूटिंग लंदन में शुरू हो गई है। और, शूटिंग शुरू होने के दिन ही आई है फिल्म से जुड़ी वो धांसू खबर जिसने इस फिल्म में लोगों की दिलचस्पी एकदम से बढ़ा दी है। वेब सीरीज ‘पाताललोक’ से अपना अभिनय लोक बदल लेने वाले अभिनेता जयदीप सिंह अहलावत फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में मुख्य विलेन के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग में वह दो दिन बाद लंदन में शामिल होंगे। उससे पहले आए उनके किरदार के टीजर ने फिल्म की कहानी की एक झलक भी दे दी है।

 

एन एक्शन हीरो
2 of 5

अमिताभ बच्चन के साथ बनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के सीधे ओटीटी पर रिलीज होने और उसके बाद आई फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की लोगों के बीच हवा न बन पाने के कारण आयुष्मान खुराना की ब्रांडिंग को झटका लगा है। उनकी दो और फिल्में ‘अनेक’ और ‘डॉक्टर जी’ निर्माणाधीन हैं लेकिन इन फिल्मों की रिलीज से पहले आयुष्मान को अपना खोया मैदान फिर से हासिल करना है। उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी राजकुमार राव उन पर लगातार बढ़त बनाए हुए हैं और राज व डीके के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट घोषित करके उन्होंने हवा का रुख भी अपनी तरफ करने की पूरी कोशिश की है।

 

विज्ञापन
जयदीप अहलावत
3 of 5

राजकुमार राव के नए प्रोजेक्ट के एलान के ठीक अगले दिन आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म के विलेन का नाम और दोनों सोशल मीडिया पर जाहिर कर दिया। ये पहली बार है जब आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म की कहानी फिल्म की शूटिंग के पहले दिन ही जाहिर कर दी। अभी तक वह अपनी फिल्मों की कहानियों के बारे में फिल्म की रिलीज के दिन तक बात करने से बचते रहे हैं। लेकिन इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के बारे में सब कुछ पहले दिन ही बता दिया है।

जयदीप अहलावत
4 of 5

जयदीप अहलावत फिल्म में एक ऐसे नेता के किरदार में हैं जिसको पहलवानी का भी शौक है। फिल्म का टीजर बताता है कि हीरो और विलेन के बीच का झगड़ा इसी पेशे को लेकर है। दोनों के बीच का कोई धागा है जो हीरो की हरकतों से खुल गया है। अब मामला भागमभाग हो चुका है और दोनों चुपके चुपके एक दूसरे पर हमले की योजनाएं बना रहे हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन
एन एक्शन हीरो
5 of 5

फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ के निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर हैं। फिल्म के निर्माताओं में टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार और कलर येलो प्रोडक्शंस के मालिक आनंद एल राय नाम शामिल हैं और दोनों लंदन में हुई शूटिंग के लिए वहां पहुंच भी गए हैं। भूषण के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के लिए टीम ने लंबा इंतजार किया है। और, यकीन नहीं हो रहा कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। वहीं आनंद एल राय ने कहा कि ये पहला मौका है जब उनकी टीम एक एक्शन हीरो फिल्म करने जा रही है।

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00