लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

आलिया भट्ट ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, रणबीर कपूर को लग सकता है झटका

एंटरटेमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Thu, 07 Feb 2019 12:22 PM IST
आलिया भट्ट
1 of 5
विज्ञापन
बॉलीवुड के यंग कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। आलिया अक्सर रणबीर और उनकी फैमिली के साथ नजर आती हैं। बीते दिनों आलिया, रणबीर कपूर के साथ उनके बीमार पिता ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका गई थीं। इस बीच चर्चा है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते है। हाल में आलिया ने अपनी शादी को लेकर बातचीत की।
alia bhatt
2 of 5
आलिया से जब इस साल शादी करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि लोगों को अब थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए। पिछले साल बॉलीवुड से दो खूबसूरत शादियां हुई हैं। मुझे लगता है अब हमें थोड़ा चिल करना चाहिए, फिल्में देखनी चाहिए, फिल्मों में काम करना चाहिए और बाकी चीजे बाद में देखी जाएंगी।' आलिया के इस जवाब से लग रहा है कि वो रणबीर से जल्द तो शादी नहीं करने वाली।
विज्ञापन
रणबीर कपूर और आलिया ने मोहब्बत में छोड़ा ‘ब्रह्मास्त्र’, रात को होटल में दिखे साथ
3 of 5
रिपोर्ट्स की माने तो बीते साल ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर और आलिया करीब आए थे। ऐसा भी कहा जाता है कि रणबीर की वजह से आलिया ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप किया था। करण जौहर के शो आलिया ने इस बात का खुलासा किया था रणबीर कपूर उनका क्रश हैं।
Mahesh Bhatt Alia Bhatt
4 of 5
आलिया और रणबीर के परिवार वाले भी दोनों के रिश्ते से सहमत हैं। दोनों के परिवार भी इस रिश्ते से सहमत नजर आते हैं। कहा यह भी जा रहा है कि रणबीर ने आलिया को अपने फैमिली वाट्सएप ग्रुप में भी शामिल कर लिया है। आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि रणबीर उन्हें पसंद हैं और उन्हें इस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है ये उन्हें सोचने और नतीजा निकालने की जरूरत है।
विज्ञापन
विज्ञापन
alia bhatt
5 of 5
फिलहाल आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और कल्कि कोचलिन भी हैं। इस फिल्म में आलिया का किरदार बहुत ही दमदार है। फिल्म में वो रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00