लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

अनोखा जवाब देकर कंगना की बोलती बंद कराने वाली आलिया ने एक तीर से साधे दो निशाने

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: anand anand Updated Mon, 11 Feb 2019 08:26 PM IST
आलिया भट्ट
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के आरोपों के मद्देनजर आलिया भट्ट एक तीर से दो शिकार करने का करिश्मा करती हुई दिखाई पड़ रही हैं। आलिया ने अनोखे अंदाज में जवाब देकर न केवल कंगना रनौत को चुप करा दिया, बल्कि इस नायाब अंदाज के कारण तारीफें भी बटोर रही हैं।  
आलिया भट्ट
2 of 4
दरअसल अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रति फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने से नाराज कंगना ने आमिर खान, आलिया भट्ट और ट्विंकल खन्ना जैसे सितारों पर मतलबी होने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, कंगना ने आलिया भट्ट को करन जौहर के हाथों की कठपुतली तक करार दिया था। 
 
विज्ञापन
alia bhatt
3 of 4
कंगना के आरोपों से तिलमिलाई आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी। आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर ‘मणिकर्णिका’ का समर्थन नहीं करने की वजह से कंगना मुझसे नाराज हैं तो मैं उनसे निजी तौर पर माफी मांग लूंगी। अपने इस समझदारी भरे जवाब से आलिया एक बार फिर अपने प्रशंसकों की तारीफें बटोर रही हैं।
kangana ranaut
4 of 4
बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘आलिया ने मुझे अपनी फिल्म राजी का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि-प्लीज, इसे जरूर देखना। ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेघना गुलजार और आलिया को फोन किया था। मेरे लिए वह आलिया या करन जौहर की फिल्म नहीं थी। मेरे लिए वह सहमत खान की कहानी थी। वह लड़की जिसने अपना सब कुछ देश पर कुर्बान कर दिया था। लेकिन मेरी फिल्म के लिए किसी ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया। मेरी बारी आने पर सब यह सोचकर चुप हो जाते हैं कि कहीं कंगना की फिल्म ज्यादा हिट न हो जाए। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00