लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 की शूटिंग पूरी होने पर भावुक हुए अली फजल, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल नोट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Mon, 05 Dec 2022 09:44 PM IST
मिर्जापुर 3
1 of 4
विज्ञापन

'मिर्जापुर' फेम एक्टर अली फजल ने अपनी आगामी सीरीज 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग पूरी ली है। हाल ही में, अली ने इस बात की सूचना देते हुए मिर्जापुर 3 की पूरी टीम के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही, अली ने अपने अनुभव को साझा करते हुए एक इमोशनल नोट लिखकर बताया कि, इस सीजन का सफर उनके लिए बहुत अलग और शानदार रहा है। अली ने लिखा कि ये मैसेज मेरी सबसे प्यारी टीम के लिए है।  

मिर्जापुर 3
2 of 4

अली ने अपने नोट में लिखा, 'मिर्जापुर की दुनिया में आपके द्वारा लाए गए प्यार और कड़ी मेहनत के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। 'मिर्जापुर' सीजन 3 का सफर मेरे लिए बहुत अलग और शानदार रहा है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं और गुड्डू पंडित उन सेट पर काम करने वाले व्यक्ति से इंस्पायर होते हैं।

विज्ञापन
मिर्जापुर 3
3 of 4

अली ने आगे लिखा,  'इस सीरीज के बाकी दो सीजन का एक्सपीरियंस भी मेरे लिए कुछ ऐसा ही था। हो सकता है कि अभी आपको इसका एहसास न हो, लेकिन आप सभी ने मेरी इस सीजन के दौरान बहुत मदद की है, जिसे मैं लिख नहीं सकता। ये मेरे को-एक्टर्स के लिए, आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे हैं और आपको पता होना चाहिए कि मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। अंत में मैं अमेज़न और एक्सेल को धन्यवाद कहना चाहता हूं।'

अली फजल
4 of 4
वर्क प्रोजेक्ट की बात करें तो, अली अभी हॉलीवुड फिल्मों में बिजी है। वे हॉलीवुड की एक्शन फिल्म 'कंधार' में नजर आएंगे, जिसे जेरार्ड जेम्स बटलर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में आएगी। इसके बाद अली फिल्म 'अफगान ड्रीमर्स' में भी नजर आएंगे। फिल्हाल, उन्होंने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' सीजन 3 की शूटिंग पूरी कर ली है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00