लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

तीनों खान की फिल्म फ्लॉप होने पर बोले अजय देवगन, बताया- 'ये थी फिल्मों में सबसे बड़ी कमी'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अरविंद अरविंद Updated Sat, 09 Feb 2019 09:57 PM IST
bollywood
1 of 5
विज्ञापन

बीता वर्ष (2018) बॉलीवुड के तीनों खान (शाहरुख, आमिर और सलमान) के लिए कुछ खास नहीं रहा। तीनों की ही मोस्ट अवेटेड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पानी भी नहीं मांग सकी। इस बात की चर्चा अभी तक पूरे फिल्म जगत में चल रही है। ऐसे में अजय देवगन ने भी तीनों खान की फिल्मों के फ्लॉप होने की बड़ी वजह बताई है। 

Ajay Devgan
2 of 5
बता दें कि साल 2018 में सलमान खान की 'रेस 3', आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और शाहरुख खान की एक्सपेरिमेंटल फिल्म 'जीरो' का सिनेमाघरों में बड़ा बुरा हश्र हुआ था। तीनों ही फिल्में एक हफ्ते के अंदर ही जवाब दे गई थीं। जब एक वेबसाइट ने अजय से इस पर बात की तो उन्होंने तीनों खान की फिल्म के फ्लॉप होने का सिर्फ एक ही बड़ा कारण बताया।
विज्ञापन
ajay devgan in manali
3 of 5
इंटरव्यू में अजय इस फिल्म पर अपनी राय रखते हुए कहा कि तीनों फिल्म इसलिए नहीं हिट हो सकी क्योंकि ये फिल्में मजबूत  और अच्छी नहीं थी और ऐसा खुद उनकी फिल्म के साथ भी हो सकता है। बता दें कि अजय अपनी अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' को लेकर बोल रहे थे। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।
ajay devgan
4 of 5
इससे पहले एक्टर हाल ही में मीडिया से मुखातिब हुए थे इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या कॉमेडी करने के लिए दिमाग की जरूरत पड़ती है..? इस बात का जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा था- 'कॉमेडी करना बुद्धिहीन काम नहीं बल्कि सबसे कठिन काम यही है।' अपनी बात को विस्तार में बताते हुए उन्होंने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का उदाहरण भी दिया। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Total Dhamaal
5 of 5
अजय देवगन ने कहा- 'मुझे लगता है कि दुनिया भर में मनोरंजन जगत में कॉमेडी सबसे बड़ा व्यवसाय है। लोग पता नहीं क्यों कॉमेडी को बुद्धिहीन काम कहते हैं। लोगों को हंसाना आसान काम नहीं होता है। भारत में हम देखते हैं कि कपिल शर्मा कॉमेडी के बड़े स्टार्स में से एक हैं। लोगों को हंसाने के लिए बुद्धिमत्ता की हमेशा जरूरत होती है।'
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00