लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

योगी सरकार का फैसला, यूपी में टैक्स फ्री हुई अजय की तानाजी, फिल्म की कमाई को मिल सकती है रफ्तार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Avinash Pal Updated Mon, 13 Jan 2020 12:58 PM IST
Tanhaji The Unsung Warrior
1 of 5
विज्ञापन
10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने सिनेमाघर में दस्तक दी थी। फिल्म को दर्शकों को ढेर सारा प्यार मिल रहा है। ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है।
Tanhaji
2 of 5
अजय देवगन की फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण की छपाक भी रिलीज हुई थी। दीपिका की छपाक को तीन राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था। इन राज्यों में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान शामिल हैं। वहीं तानाजी को भी टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही थी लेकिन उन तीनों ही राज्यों में अभी तक फिल्म को टैक्स फ्री नहीं किया गया है।
विज्ञापन
Tanhaji The Unsung Warrior
3 of 5
उत्तर प्रदेश में फिल्म तानाजी के टैक्स फ्री होने का बड़ा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ सकता है। फिल्म ने अभी तक कुल 61.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। वहीं यूपी जैसे बड़े राज्य में फिल्म के टैक्स फ्री होने पर दर्शकों की भीड़ फिल्म के लिए बढ़ सकती है। ऐसे माना जा रहा है कि अगले दो से तीन दिनों में फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।
Chhapaak, Tanhaji the Unsung Warrior
4 of 5
बता दें कि अजय देवगन की फिल्म तानाजी के साथ ही साथ दीपिका की फिल्म छपाक का असर राजनीति के मैदान में भी देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां कांग्रेस के कई नेता छपाक का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं भाजपा के कई नेता तानाजी के समर्थन में हैं। दोनों ही पार्टियों के नेता फिल्मों की स्क्रीनिंग के साथ ही साथ फिल्म की मुफ्त टिकटें भी बांट चुके हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
तानाजी और छपाक
5 of 5
गौरतलब है कि दोनों फिल्मों पर राजनीति तभी से शुरू हुई थी जब से दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थीं। उसके बाद से ही न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है। एक पक्ष जहां दीपिका के समर्थन में बात कर रहा है तो वहीं दूसरा पक्ष उनके विरोध में। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एसिड अटैक पीड़ित की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म ने अभी तक कुल 19.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00