लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

पुलवामा हमले के शहीदों के परिवारों के लिए 'टोटल धमाल' की टीम ने दिए 50 लाख, पाक से ऐसे लेंगे बदला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजय जैन Updated Mon, 18 Feb 2019 12:46 PM IST
Pulwama Martyrs
1 of 5
विज्ञापन
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर 'टोटल धमाल' की पूरी टीम ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Attack) में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ के जवानों के परिवारों की मदद की पेशकश की है।
Total Dhamaal
2 of 5
'टोटल धमाल' की पूरी टीम ने सैनिक परिवारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये की मदद दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बात की जानकारी दी कि 'टोटल धमाल' की पूरी टीम क्रू मेंबर, कास्ट और मेकर्स ने शहीदों की फैमिली को 50 लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है।
 

 
विज्ञापन
(Total Dhamaal)
3 of 5
इतना ही नहीं अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए ये भी बताया कि आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए टोटल धमाल की टीम ने फैसला किया है कि वह इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे।

 
Pulwama Martyrs
4 of 5
बता दें इससे पहले सलमान खान ने अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Attack) में हुए आतंकी हमले में शहीद 40 सीआरपीएफ के जवानों के परिवारों की मदद की पेशकश की थी। फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की टीम ने भी पुलवामा में हुए शहीदों के लिए 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि दी है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अमिताभ बच्चन
5 of 5
अमिताभ बच्चन ने शहीद हुए परिवारों को 5-5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। वहीं सिंगर दिलजीत दोसांझ ने 3 लाख, कैलाश खेर ने 10 लाख की मदद सामने आई है। पूरा देश अपनी तरफ से शहीदों के परिवार को सहायता देने के लिए खड़ा है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00