लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

लंदन से आने के बाद ऐसी दिख रही हैं कंगना, मुंबई में खास जगह पर हुईं स्पॉट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 18 Jul 2018 12:08 PM IST
after wrap up mental hai kya Kangana Ranaut spotted in mumbai
1 of 4
विज्ञापन
हर दिन मुंबई की सड़कों और बेहद खास जगह पर बॉलीवुड के कई सितारों को स्पॉर्ट किए जाता है। कोई किसी निर्माता से मुलाकात करता नजर आता है तो कई अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किया जाता है। फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई में एक खास जगह पर बेहद खास वजह से स्पॉट किया गया है। 
 
after wrap up mental hai kya Kangana Ranaut spotted in mumbai
2 of 4
जी हां कंगना रनौत हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग करके मुंबई वापस आ गई हैं। इस दौरान उन्हें मुंबई के जुहू स्थित इंडियन एटायर में एकदम बिंदास अंदाज में देखा गया। लाइट क्रीम कलर के सूट में वह काफी साधारण लग रही थीं। मीडिया का कैमरा देखते ही कंगना पोज देने से खुद को रोक नहीं सकी और उन्होंने ढेर सारी तस्वीरें खिंचवाई।
 
विज्ञापन
after wrap up mental hai kya Kangana Ranaut spotted in mumbai
3 of 4
खबरों की मानें तो कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्या' और 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन के सिलसिले में अपने खास दोस्तों से मिलने इंडियन एटायर आई थी। पता हो कि हाल ही में कंगना ने 'मणिकर्णिका' की शूटिंग का खत्म किया। इसके बाद वह जल्द ही फिल्म के प्रमोशन में लगने वाली हैं। 
after wrap up mental hai kya Kangana Ranaut spotted in mumbai
4 of 4
बात करें कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्या' की तो इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह लंबे समय से लंदन में थीं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर रिलीज किया गया था, इसके बाद अब फिल्म की एक वीडियो क्लिप सामने आई है। फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में हैं। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00