लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

LSC And Raksha Bandhan: कैंसिल हो रहे आमिर और अक्षय की फिल्मों के शो, इस मूवी को दोबारा रिलीज करने की मांग

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Mon, 15 Aug 2022 10:49 PM IST
रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा
1 of 4
विज्ञापन
आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों की हालात बॉक्स ऑफिस पर सही नहीं है। ये फिल्में लोगों को अपनी ओर खींच नहीं पा रही हैं। यही वजह है कि सिनेमाघरों के मालिकों को नुकसान हो रहा है और दोनों ही फिल्मों के शोज कैंसिल किए जा रहे हैं। इसकी जगह दर्शकों की डिमांड पर फिल्म 'जुग जुग जियो' को स्क्रीन पर दिखाया जा रहा है।
लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन
2 of 4
आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का तो पहले दिन से ही बुरा हाल है। लोग इस फिल्म को जमकर बायकॉट कर रहे हैं। जिसके बाद कई सितारों को भी आमिर खान के सपोर्ट में आना पड़ा। वहीं कई जगहों पर अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का भी विरोध चल रहा है। दोनों ही फिल्में बड़े सितारों की हैं, लेकिन फिर भी लोग इन्हें देखने नहीं जा रहे हैं।


 
विज्ञापन
जुग जुग जियो
3 of 4
यही वजह है कि सिनेमाघर मालिकों ने लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के शोज कैंसिल करने का फैसला लिया है। ऐसे में स्क्रीन्स खाली हो रहे हैं और वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म जुग-जुग जियो रिलीज की जा रही है। वहीं कई स्क्रीन्स पर एक विलेन रिटर्न्स को भी रिलीज किया गया है।
लाल सिहं चड्ढा-रक्षा बंधन
4 of 4
लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी नजर आए हैं। वहीं रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर हैं। ये फिल्म भाई बहन के खूबसूरत रिश्ते पर आधारित है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00