लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Adipurush: 'आदिपुरुष' का आज लॉन्च होगा थ्रीडी टीजर, सोशल मीडिया की प्रतिक्रियाओं का पोस्टमार्टम शुरू

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: वर्तिका तोलानी Updated Tue, 04 Oct 2022 08:14 AM IST
आदिपुरुष
1 of 4
विज्ञापन
निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर को राम जन्मभूमि अयोध्या में भव्य तरीके से 2 अक्टूबर को लॉन्च किया गया। इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक ओम राउत, निर्माता भूषण कुमार, प्रभास और कृति सेनन मौजूद रहीं। टीजर रिलीज के बाद बड़ी संख्या लोग आलोचना कर रहे हैं। फिल्म के मेकर का मानना है कि टीजर टूडी में रिलीज किया गया है शायद इसलिए लोगों को टीजर पसंद नहीं आया, इस लिए आज मुंबई में टी सीरीज के ऑफिस में दोपहर 1.30 मिनट पर  इस फिल्म का टीजर थ्रीडी में रिलीज करके इस बात पर चर्चा की जाएगी कि आखिर फिल्म के टीजर को क्यों पसंद नहीं किया जा रहा है ? इस अवसर  पर फिल्म के निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार मीडिया से टीजर पर चर्चा करेंगे।
अयोध्या में हुआ आदिपुरुष का टीजर लॉन्च
2 of 4
'आदिपुरुष' को लेकर दर्शकों में पहले बहुत ज्यादा उत्साह था। इस फिल्म के टीजर को राम जन्मभूमि अयोध्या में बड़े ही धूम धाम से लॉन्च किया गया । लेकिन फिल्म का टीजर देखकर दर्शको का उत्साह कम पड़ गया। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को खूब ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म के वीएफएक्स और स्टारकास्ट के लुक पर तरह-तरह के मीम्स बनाकर लोग फिल्म की आलोचना कर रहे हैं। लोगों को समझ नहीं आ रहा कि इसे एनिमेटेड मूवी के रूप में देखें या फिर वीडियो गेम समझकर देखें। कुछ लोगों ने तो इस टीजर को देखकर इसे 'टेम्पल रन' भी कहा है।
विज्ञापन
आदिपुरुष
3 of 4
कुछ लोग फिल्म के वीएफएक्स को 'कार्टूनिश' बता रहे हैं तो कोई रावण का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान के लुक्स पर कमेंट कर रहा हैं। लोगों का कहना है कि रावण को शिव भक्त के रूप में देखा गया है ,जबकि सैफ का लुक मुगलों के किसी खूंखार शासक की तरह नजर आ रहा है। फिल्म के टीजर के एक सीन में सैफ अली खान को विशालकाय राक्षसनुमा परिंदे पर सवार दिखाया गया है। इसे लेकर भी लोगों ने खूब नाराजगी जताई है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'रावण का वाहन पुष्पक था न कि कोई दैत्य और रावण की एक महान धार्मिक शख्सियत रही है न कि कोई राक्षस की । लोग भगवान राम के लिए प्रभास के लुक को पर्फेक्ट नहीं मान रहे, उनका मूछ वाला लुक दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। वहीं कुछ लोग सीता के रोल में कृति सेनन को भी दिखावटी बता रहे हैं। 
आदिपुरुष
4 of 4
फिल्म ‘आदिपुरुष’ को टूडी, थ्रीडी, थ्रीडी आईमैक्स आदि फॉर्मेट में एक साथ दर्जन भर भारतीय भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। फिल्म को हिंदी और तेलुगू में बनाया गया है। इसके अलावा फिल्म को  तमिल, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बांग्ला और उड़िया  अंग्रेजी, चीनी, भासा , कोरियाई, जापानी व अन्य भाषाओं में डब करके यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान के अलावा सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे की मुख्य भूमिका है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00