लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Malayalam Actor Found Dead: एनडी प्रसाद ने की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला मलयालम अभिनेता का शव

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Mon, 27 Jun 2022 05:21 PM IST
एनडी प्रसाद
1 of 4
विज्ञापन
मलयालम सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर एनडी प्रसाद रविवार (26 जून) को शाम 7:30 बजे अपने घर के सामने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रसाद का शव कोच्चि के कलामास्सेरी स्थित उनके आवास के सामने एक पेड़ से लटका मिला। वह 43 वर्ष के थे। प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। पुलिस का कहना है कि मानसिक तनाव और पारिवारिक मुद्दों के कारण उन्होंने आत्महत्या की होगी।
एनडी प्रसाद
2 of 4
एक्टर पर लग चुके हैं कई आरोप
कई रिपोर्ट से पता चलता है कि अभिनेता पर पहले से पुलिस के कई मामले चल रहे थे। अभिनेता पर ड्रग्स रखने का आरोप भी लगा था। उन्हें कथित तौर पर पिछले साल एर्नाकुलम आबकारी सर्कल कार्यालय द्वारा की गई छापेमारी में 2.5 ग्राम हशीश तेल, 0.1 ग्राम ब्यूप्रेनोर्फिन, 15 ग्राम गांजा और एक छुरी रखने के लिए पकड़ा गया था। विभिन्न पुलिस स्टेशनों में प्रसाद के खिलाफ कई मामले लंबित थे।
विज्ञापन
एनडी प्रसाद
3 of 4
इस फिल्म में लोगों ने किया था पसंद
बता दें कि निविन पॉली स्टारर एक्शन एंटरटेनर में एनडी प्रसाद की खलनायक की भूमिका को दर्शकों से काफी सराहना मिली। अभिनेता फिल्म के क्लाइमैक्स में नजर आए थे जिसका निर्देशन एब्रिड शाइन ने किया था। इसके अलावा प्रसाद कई मलयालम फिल्म जैसे 'इबा' और 'करमानी' में भी दिखाई दे चुके हैं।
एनडी प्रसाद
4 of 4
गौरतलब है कि हाल ही में 'एक्शन हीरो बीजू' के निर्माताओं ने इसके सीक्वल की घोषणा की थी। इस फिल्म का निर्माण निविन पॉली का प्रोडक्शन हाउस करेगा। पहले पार्ट में अभिनेता अनु इमैनुएल, सैजू कुरुप, वलसाला मेनन, जोजू जॉर्ज, रोनी डेविड और मेजर रवि भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00