लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

'जेम्स बॉन्ड 'की तरह बनने जा रही 'धूम 4', भाई के बाद आदित्य चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन का भी काटा पत्ता

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 14 Sep 2018 04:38 PM IST
dhoom
1 of 5
विज्ञापन
अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा भले ही बड़े फिल्मी खानदानों से हों परंतु उन्हें दर्शकों ने नकार दिया है। नतीजा यह कि अब उनके हाथ से वह फिल्म भी खिसकने वाली हैं जिसे वह अपनी सबसे बड़ी उपलब्धियों में गिना करते थे। खबर है कि निर्माता आदित्य चोपड़ा अपनी 'धूम' सीरीज को आगे बढ़ाकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाना चाहते हैं। इसका बजट बहुत बड़ा होगा।
dhoom
2 of 5
आदित्य का इरादा 'धूम' सीरीज को कुछ-कुछ जेम्स बॉन्ड के अंदाज वाली स्टाइलिश फिल्म बनाने का है। ऐसे में उन्होंने तय किया है कि चोर-पुलिस की इस कहानी में सबसे पहले पुलिसवालों की फ्लॉप जोड़ी अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा को हटाया जाए। उल्लेखनीय है कि इस जोड़ी में अफसर के रोल में अभिषेक दिखते रहे जबकि उदय उनके जूनियर सहायक। जो कॉमेडी करते हुए यहां-वहां लड़कियों पर फिदा रहते हैं। 
विज्ञापन
dhoom heroes
3 of 5
रोचक बात है कि 'धूम' सीरीज की पिछली तीनों फिल्मों में पुलिसवालों से बड़े सितारे चोर रहे हैं। जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान। इन्हीं के नाम पर 'धूम' सीरीज चली और बिकी। किसी ने धूम का श्रेय अभिषेक-उदय को नहीं दिया। समय के साथ इनकी चमक और फीकी पड़ती गई। ऐसे में लंबे समय से योजना बना रहे आदित्य ने तय किया है कि 'धूम-4' को अधिक स्टाइलिश बनाते हुए बाजार से नए सितारे लिए जाएं, जो पुलिस जोड़ी की भूमिका में दर्शकों को आकर्षित करें। ऐसे में फिल्म में न केवल ताजगी आएगी बल्कि बड़े बजट की रिकवरी भी आसान रहेगी।
धूम 4
4 of 5
बीते कुछ महीनों में 'धूम-4' की चर्चाएं हुई हैं। आमिर के बाद आदित्य चाहते हैं कि खान तिकड़ी के बाकी दो सितारों में से किसी को लिया जाए। शाहरुख-सलमान दोनों के नाम आते रहे। सलमान आज की तारीख में शाहरुख से बड़े सितारे हैं और आदित्य उन्हें 'धूम-4' में लेना चाहते हैं। सलमान शुरू से झिझकते रहे। इसकी पहली वजह अभिषेक बच्चन हैं क्योंकि वह सलमान की पूर्व गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या के पति हैं। दोनों आमने-सामने नहीं पड़ते। 
विज्ञापन
विज्ञापन
salman khan
5 of 5
'धूम-4' से दूरी की दूसरी वजह खुद सलमान ने पिछले दिनों बता दी कि वह खलनायक वाली भूमिका नहीं करेंगे क्योंकि उनके फैंस का दिल टूट सकता है। सलमान मानते हैं कि फैंस उनकी हरकतों को फॉलो करते हैं और उन्हें गलत काम करते देखेंगे तो बुरा मानेंगे। अत: सलमान रिस्क नहीं लेना चाहते। ऐसे में आदित्य की नजरें शाहरुख पर हैं लेकिन फिलहाल वह फिल्म 'जीरो' की शूटिंग पूरी होने के बाद अगली फिल्म 'सैल्यूट' की तैयारियों में लगे हैं। जानकारों का कहना है कि आदित्य इस बीच अभिषेक-उदय का विकल्प ढूंढने में लगे हैं। उन्होंने उदय को तो फैसला सुना दिया है परंतु उनकी अभिषेक से बातचीत होनी है। वह सोच में पड़े हैं कि कैसे अभिषेक को बताएं कि वह 'धूम-4' में उनकी उनकी जगह नए चेहरे को लेना चाहते हैं क्योंकि चोपड़ा परिवार के बच्चन परिवार से पारिवारिक रिश्ते रहे हैं।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00