लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

निक से पहले इन 5 एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं प्रियंका, कोई उम्र में 10 साल छोटा तो कोई 15 साल था बड़ा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 18 Jul 2018 11:56 AM IST
priyanka chopra
1 of 6
विज्ञापन
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस के बीच कथित अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। हाल में इन दोनों की रोमांटिक डेट की कई तस्वीरें सामने आई थीं। प्रियंका निक के साथ भारत भी आई थीं जहां निक की मुलाकात प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से हुई। बात करें निक की तो निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। निक 25 के और प्रियंका 35 साल की हो चुकी हैं लेकिन निक से पहले प्रियंका 5 बार दिल दे चुकी हैं। आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं देसी गर्ल के 5 अफेयर के बारे में।
priyanka chopra
2 of 6
जब शाहरुख खान पर आया था प्रियंका का दिल
प्रियंका का दिल शाहरुख खान पर भी आया था। फिल्म 'डॉन' के दौरान दोनों करीब आए थे। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था। खबरों की मानें तो जब ये बात शाहरुख की पत्नी गौरी को पता चली तो उन्होंने प्रियंका को घर बुलाया और उनसे किंग खान से दूर रहने को कहा। इसके बाद प्रियंका ने शाहरुख से दूरी बना ली। फिर दोनों ने एक-दूसरे से पूरी तरह से कॉन्टैक्ट खत्म कर लिया। कई मौकों पर तो दोनों एक-दूसरे को अवॉयड करते भी नजर आए।
विज्ञापन
akshay priyanka
3 of 6
अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ चुका है नाम
प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ा। अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने ‘अंदाज’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘ऐतराज’ और ‘वक्तः रेस अगेंस्ट टाइम’ जैसी फिल्में में साथ काम किया है। नौबत यहां तक आ गई थी कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को प्रियंका के साथ काम करने के लिए मना कर दिया।
 
5 love affairs of Priyanka Chopra on her birthday
4 of 6
हरमन से भी रहा रिश्ता
हरमन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ लव स्टोरी 2050 से इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था कुछ मौकों पर इन दोनों को साथ देखे जाने के बाद इन दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई जिसके बाद हरमन के साथ प्रियंका की दूरी बढ़ने लगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
5 love affairs of Priyanka Chopra on her birthday
5 of 6
शाहिद कपूर थे बेहद करीब
प्रियंका और शाहिद ने हमेशा मीडिया में इस बात का खंडन किया कि उनके संबंध एक-दूसरे से को-स्टार से ज्यादा नहीं हैं, लेकिन लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया।कुछ मीडिया रिपोर्टों में यहां तक कहा गया कि जब आयकर विभाग के अधिकारियों ने प्रियंका के घर पर छापा मारा था तो शाहिद ने दरवाजा खोला था। कॉफी विद करन तक में करण जौहर ने शाहिद के बारे में सवाल किया तो प्रियंका टाल गईं लेकिन अब इनके बीच की तल्खी जगजाहिर है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00